मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

क्या उज्जैन पुलिस को था अंदेशा, विकास दुबे का होगा एनकाउंटर?

कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे को यूपी एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया. जिसके बाद उज्जैन पुलिस का एक अनवेरीफाइड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर एनकाउंटर पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. मसलन क्या विकास के एनकाउंटर को लेकर पुलिस को पहले से ही कुछ अंदेशा था?

By

Published : Jul 10, 2020, 2:37 PM IST

Updated : Jul 11, 2020, 6:01 AM IST

Video viral
वीडियो वायरल

उज्जैन। एमपी पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक पुलिसकर्मी ये कह रहे हैं कि, ‘सर, पहुंचेगा ना सर, आई होप कि वो शायद ही कानपुर पहुंचे'! इस वायरल वीडियो से कई सवाल खड़े हो रहे हैं. हालांकि इस वीडियो की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. ना ही इसमें जो सवाल जवाब हो रहे हैं उसका सोर्स क्लियर है. इस वीडियो के बाद ये सोशल मीडिया पर सवाल जवाब का दौर चल रहा है कि, क्या उज्जैन पुलिस को विकास दुबे के एनकाउंटर के बारे में पहले से जानकारी थी ? वायरल वीडियो में पुलिस ऑफिसर ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि, 'आई होप विकास दुबे शायद ही पहुंचे!'

वीडियो वायरल

इससे पहले विकास को लेकर यूपी एसटीएफ मध्य प्रदेश के उज्जैन से कानपुर जा रही थी. इस दौरान यूपी एसटीएफ की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. पुलिस के मुताबित गैंगस्टर ने भागने की कोशिश की और एनकाउंटर में मारा गया. गुरुवार को विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन से पकड़ने में पुलिस को कामयाबी मिली थी. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी ट्वीट कर विकास के गिरफ्तार होने की जानकारी दी थी.

Disclaimer :ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. ये सोशल मीडिया पर वायरल है.

Last Updated : Jul 11, 2020, 6:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details