मध्य प्रदेश

madhya pradesh

वीडियो वायरल होने के बाद नपे परिवहन आयुक्त वी मधु कुमार, PHQ में किए गए अटैच

By

Published : Jul 18, 2020, 11:00 PM IST

Updated : Jul 19, 2020, 6:24 AM IST

उज्जैन संभाग में एडीजी रह चुके और एमपी के मौजूदा परिवहन आयुक्त वी मधु कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिसकर्मियों से लिफाफे लेते दिखाई दे रहे हैं. संभावना ये भी जताई जा रही है कि ये वीडियो 2016 का है, लेकिन वीडियो किसने बनाया और करीब 4 साल बाद क्यों इस वीडियो को वायरल किया गया यह अब तक साफ नहीं हो पाया है.

Whee Madhukumar
व्ही मधुकुमार

उज्जैन।एमपी के परिवहन आयुक्त और उज्जैन में एडीजी रह चुके वी मधु कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें मधु कुमार किसी भवन में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और पुलिसकर्मियों से लिफाफे लेते दिखाई दे रहे हैं. 5 मिनट के वीडियो में दावा यही किया गया है की मधु कुमार थाना प्रभारियों से लिफाफे ले रहे हैं. हालांकि ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

व्ही मधुकुमार का वीडियो वायरल

फिलहाल वी मधुकुमार ग्वालियर में ट्रांसपोर्ट कमिश्नर के पद पर पदस्थ हैं, वहीं जानकारी के मुताबिक उनका वीडियो आगर जिले के विश्राम भवन का है, जहां पर वी मधुकुमार थाना प्रभारियों से लिफाफे ले रहे हैं. सूत्रों ने ये भी साफ किया कि संभवत: 2016 में ये वीडियो बनाया गया है. वीडियो में तात्कालीन आगर कोतवाली थाना के टीआई एसएस नागर और नलखेड़ा थाना के टीआई गायकवाड और कानड़ थाने के प्रभारी दिख रहे हैं.

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक-एक करके थाना प्रभारी वी मधु कुमार के पास आते हैं और एक सफेद कलर का लिफाफा उन्हें देते हैं. जिसके बाद वी मधु कुमार उस लिफाफे को अपने पांव के नीचे छुपा लेते हैं, थोड़ी देर बाद जल्दी में मधु कुमार सभी लिफाफे अपने सूटकेस में रखते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि ये वीडियो किसने बनाया और करीब 4 साल बाद क्यों इस वीडियो को वायरल किया गया, ये अब तक साफ नहीं हो पाया है.

ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता....

Last Updated : Jul 19, 2020, 6:24 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details