मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भू-माफियाओं की गुंडागर्दी का वीडियो आया सामने, ग्रामीणों पर जेसीबी चढ़ाने की कोशिश

By

Published : Mar 18, 2021, 1:31 PM IST

जिले के महिदपुर में दिन दहाड़े भू-माफियाओं की गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें जेसीबी चालक ने ग्रामीणों पर जेसीबी चढ़ाने की कोशिश की. वहीं पुलिस ने जेसीबी तो जब्त कर ली है, लेकिन मामला दर्ज नहीं किया.

Land mafia hooliganism
भू-माफियाओं की गुंडागर्दी

उज्जैन। जिले के महिदपुर तहसील से दिल दहला देने वाला एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक ड्राइवर जेसीबी को ग्रामीणों के सामने होने के बावजूद तेज स्पीड में ला रहा है और उन पर चढ़ाते हुए भागने की कोशिश कर रहा है. गनीमत रही की इसमें कोई जनहानि नहीं हुई और वीडियो में दिख रहे, दो ग्रामीण समझदारी दिखाते हुए पीछे से तेज गति में आ रही जेसीबी को देख तुरंत हट गए.

भू-माफियाओं की गुंडागर्दी का वीडियो

दरअसल पुलिस को दिए आवेदन में ग्रामीणों का कहना है कि साजिशन भूमाफियाओं द्वारा चामुंडा बिजासन टेकरी को नुकसान पहुंचाया जा रहा है. जिसका विरोध हमने किया, तो जेसीबी मालिक द्वारा हम पर जैसीबी चढ़ाने का प्रयास किया गया. जेसीबी ड्राइवर जेसीबी को तेज गति में लाते हुए दो ग्रामीणों पर बिना किसी भय के जेसीबी चढ़ाते हुए भागने का प्रयास कर रहा है. वीडियो में निडर ग्रामीणों की भी आवाज सुनाई दे रही है. वहीं आवेदन में ग्रामीणों ने लिखा कि हमें सूचना मिली थी, कि मां चामुंडा बिजासन टेकरी को कुछ भू माफिया साजिशन नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर रहे है, जब हम मौके पर पहुंचे तो 3 जेसीबी 2 डंपर जिनके नंबर प्लेट भी नहीं थे, अवैध खनन ला कार्य कर रहे थे. जब हमने जाकर विरोध किया की मंदिर गिराओगे क्या? तो जेसीबी मालिक ने ड्राइवरों को आदेश दिया चढ़ा दी जो होगा देख लेंगे. जब जेसीबी चढ़ाने का प्रयास किया तो हम जान बचा कर मंदिर की और भागे. वहीं पुलिस ने जेसीबी को जब्त कर लिया है. जबकि एफआईआर नहीं दर्ज की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details