मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सब्जी मंडी में सुविधाएं नहीं होने पर गुस्साए सब्जी विक्रेता, नगर पालिका पहुंचकर सौंपा ज्ञापन

महिदपुर में 5 मई को लगभग 70 साल पुरानी सब्जी मंडी का टिन शेड भरभराकर गिर गया था. गनीमत यह रही कि भीड़भाड़ वाला दिन होने के बाद भी कोई घायल नहीं हुआ था. नगर पालिका ने वह मलबा तो साफ करवा दिया, लेकिन न तो नया शेड बनवाया और न ही कोई सुविधा दुकानदारों को मुहैया कराई.

By

Published : Jun 4, 2019, 3:21 PM IST

नगर पालिका पहुंचे सब्जी विक्रेता

उज्जैन। महिदपुर में पिछले महीने 5 मई को लगभग 70 साल पुरानी सब्जी मंडी के टीन शेड गिरने के बाद अब तक इसके नहीं बनने पर गुस्साए दुकानदार आज नगर पालिका पहुंचे. सब्जी विक्रेता और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष रही गुलाब बाई कहार के नेतृत्व में दुकानदारों ने इकट्ठा होकर नगर पालिका अध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा.

नगर पालिका पहुंचे सब्जी विक्रेता


दुकानदारों ने नपा अध्यक्ष कय्यूम नागोरी और मुख्य नगर पलिका अधिकारी प्रभुलाल को अपना ज्ञापन सौंपा. पूर्व नपा अध्यक्ष रही गुलाब बाई कहार और साथ आए सभी दुकानदारों का कहना है कि शेड के टूट जाने से दुकानदार भीषण गर्मी में अपनी-अपनी व्यवस्था कर दुकान लगा रहे हैं. लगभग 100 दुकानदार सब्जी मार्केट में अंदर जगह नहीं होने के कारण बाहर मेन रोड पर जमीन और ठेलों पर सब्जी बेचने को मजबूर हैं.


दुकानदारों का कहना है कि शौचालय की सफाई, लाईट, पानी की कोई व्यवस्था नहीं होने के बाद भी हर दिन 6 रुपए की रसीद नगर पालिका द्वारा काटी जा रही है. वहीं मुख्य नगर पालिका अधिकारी प्रभुलाल पाटीदार का यह कहना है कि सब्जी विक्रेताओं की समस्याओं का समाधान तुरंत किया जा रहा है. नगरपालिका अध्यक्ष कय्यूम नागोरी ने कहा कि जल्दी ही शहर के रामलीला मैदान, जनपद कार्यालय के पीछे और गणेश चैपाटी पर नई सुविधायुक्त सब्जी मण्डी बनाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details