मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Vip Vaccination! आम आदमी परेशान, उज्जैन सांसद के घर पर हो रहा समर्थकों का टीकाकरण

By

Published : May 14, 2021, 4:15 PM IST

तराना से कांग्रेस विधायक महेश परमार ने कहा की सांसद अनिल फिरोजिया आम लोगों के हक को मार रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि रेमेडेसिविर और बेड बेचने में इनका हाथ है और आज इन्होंने यह सिद्ध कर दिया है.

Vip Vaccination
वीआईपी वैक्सीनेशन

उज्जैन।जिले में प्रदेशभर के साथ-साथ 18 वर्ष से अधिक उम्र के युवाओं को कोरोना वैक्सीन लगाने की शुरुआत हो चुकी है, लेकिन 18 वर्ष से अधिक उम्र के युवा जिले में वैक्सीन लगाने को लेकर परेशान हैं, उनका समय से वैक्सीनेशन नहीं हो पा रहा है. आलम यह है कि जिले में वैक्सीन की कमी के केवल आम लोगों के लिए ही दिखाई पड़ रही है, जिले के कई जनप्रतिनिधि आसानी से अपना और अपने लोगों का वैक्सीनेशन कर ले रहे हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार को उज्जैन के सांसद अनिल फिरोजिया ने अपने स्टाफ के करीब 14 रोगों को सेठी नगर स्थित अपने कार्यालय पर वैक्सीन लगवाई है और वैक्सीन लगाने के बाद इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की है. सासंद फिरोजिया के स्टाफ की यह तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसके कारण शहर में विवाद खड़ा हो गया है.

वीआईपी वैक्सीनेशन
  • आम लोगों का हक मार रहे फिरोजिया: कांग्रेस

जानकारी के मुताबिक, सांसद अनिल फिरोजिया के कार्यालय पर स्वास्थ्य विभाग की टीम दो बार पंहुची और उनके स्टाफ और समर्थकों को कोरोना वैक्सीन लगवाई गई. सांसद के स्टाफ को कोरोना वैक्सीन लगाने को लेकर तराना से कांग्रेस विधायक महेश परमार ने कहा की सांसद अनिल फिरोजिया आम लोगों के हक को मार रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि रेमेडेसिविर और बेड बेचने में इनका हाथ है और आज इन्होंने यह सिद्ध कर दिया है.

भारत में करीब 995 रुपये में मिलेगी स्पूतनिक वी वैक्सीन

  • विवाद के बाद हटाई फोटो

गौरतलब है कि जिले में 1 मई 2021 से 18 वर्ष से अधिक उम्र के युवाओं का वैक्सीनेशन शुरु हो गया है, लेकिन कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए युवा हफ्तों इंतेजार कर रहे हैं. शासन द्वारा दी गई वेबसाइट-एप के माध्यम से वह रजिस्ट्रेशन करा रहे हैं, हालैत यह हैं कि लोगों को स्लॉट खाली नहीं मिल रहे हैं और उन्हें वैक्सीनेशन के लिए कई प्रकार की कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, सांसद अनिल फिरोजिया के स्टाफ द्वारा अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद कई लोगों ने उनकी आलोचना की है. लोगों ने वैक्सीन लगाते हुए फोटो पर टिप्पणियां करनी शुरु कर दी और फोटो पर बढ़ते विवाद को देख सभी ने अपने-अपने फोटो को हटा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details