मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ujjain Vikram University: विश्वविद्यालय के कर्मचारी का नशे की हालत में वीडियो वायरल, कुलपति ने दिए जांच के आदेश

By

Published : Jul 11, 2023, 12:00 PM IST

उज्जैन विक्रम विश्वविद्यालय के एक कर्मचारी का नशे की हालत में परिसर में होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला सामने आने के बाद विश्वविद्यालय के कुलपति ने जांच के आदेश दिए हैं.

Vikram University news
विश्वविद्यालय के कर्मचारी का नशे की हालत में वीडियो वायरल

विश्वविद्यालय के कर्मचारी का नशे की हालत में वीडियो वायरल

उज्जैन। विक्रम विश्वविद्यालय आए दिनों नए विवादों में घिरा रहता है. विक्रम विश्वविद्यालय के एक कर्मचारी का नशे की हालत में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. कर्मचारी चंदन विक्रम विश्वविद्यालय का नियमित कर्मचारी है. सामने आए वीडियो में दिखा कि कर्मचारी नशे में इतना धुत था कि उसे कुछ समझ में नहीं आ रहा था और वह जमीन पर ही सो गया. इसके बाद अन्य कर्मचारियों ने यह देख उसे घर पहुंचा दिया. विक्रम विश्वविद्यालय के कर्मचारी के द्वारा नशे की हालत में आने को लेकर जैसे ही घटना ग्राम कुलपति अखिलेश कुमार पांडे को लगी तो उन्होंने कहा कि इस तरीके की हरकत विक्रम विश्वविद्यालय में बर्दाश्त नहीं की जाएगी इसको लेकर सचिव को आदेश दिए हैं कि जांच कर सख्त कार्रवाई की जाए.

Also Read

नशे में खर्च होता है कर्मचारी का पूरा वेतन:विक्रम विश्वविद्यालय के कर्मचारी भृत्य चंदन को लेकर साथी कर्मचारियों ने बताया कि चंदन नियमित कर्मचारी है. परिवार में उसका कोई नहीं है. अकेले ही विश्वविद्यालय से मिले मकान में रहता है. विक्रम विश्वविद्यालय के कर्मचारियों ने बताया कि नशे के कारण हालत यह है कि करीब 40 हजार रूपए वेतन मिलता है और कर्ज में डूबा हुआ है. ऐसे में कर्ज देने वाले लोग 1 तारीख को वेतन मिलते ही कर्ज के रूपए छीन लेते हैं. घटना वाले दिन भी चंदन नशे की हालत में था जिसके कारण उसे होश ही नहीं रहा कि वह कहां पड़ा हुआ है. इससे पहले भी विक्रम विश्वविद्यालय में कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. वायरल वीडियो को लेकर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details