मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उज्जैन दक्षिण से विधायक मोहन यादव बने मंत्री, परिवार में खुशी का माहौल

By

Published : Jul 2, 2020, 5:41 PM IST

उज्जैन दक्षिण सीट से दो बार विधायक रहे मोहन यादव ने मंत्री पद की शपथ ली. मोहन यादव ने राजनीति की शुरुआत छात्र नेता के रुप में की थी. उनके मंत्री बनने के बाद परिजनों ने लोगों को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की.

MLA Mohan Yadav sworn as minister in ujjain
मोहन यादव बने मंत्री

उज्जैन। उज्जैन दक्षिण सीट से दो बार विधायक रहे मोहन यादव ने मंत्री पद की शपथ ली. मोहन यादव ने राजनीति की शुरुआत छात्र नेता के रुप में की थी. उनके मंत्री बनने के बाद परिजनों ने लोगों को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की. मोहन यादव छात्र नेता के बाद विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष बने और फिर मध्यप्रदेश पर्यटन विकास के अध्यक्ष भी रहे. जिसके बाद मोहन यादव को विधानसभा चुनाव में टिकट मिला और वो दूसरी बार भी विधायक बने. इतने लंबे सफर के बाद मोहन यादव ने मंत्री पद की शपथ ली.

मोहन यादव बने मंत्री

जैसे ही मोहन यादव ने मंत्री पद की शपथ ली, परिवार खुशी से गदगद हो गए, परिवार वालों को बड़ी उम्मीद थी कि इतने साल की राजनीतिक करियर में मंत्री पद मिलना चाहिए. परिवार वालों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया.

ये भी पढ़े-शिवराज सरकार में शामिल 28 नए मंत्रियों का ऐसा है राजनीतिक सफर

लंबे समय से टल रहा शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार आखिरकार आज संपन्न हो गया. सुबह 11 बजे राजभवन में प्रभारी राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने नेताओं को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. जिसमें 28 नेताओं ने मंत्री पद की शपथ ली, कैबिनेट विस्तार में ज्योतिरादित्य सिंधिया का दबदबा देखने को मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details