मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुठभेड़ः फरार आरोपियों के छिपे होने की सूचना मिलते ही पुलिस ने घेरा, फिर गोली मारकर किया घायल

कमलनाथ सरकार अपराधों में कमी लाने के लिए कई तरह के प्रयास कर रही है. इसी के चलते उज्जैन पुलिस ने आरोपियों का एनकाउंटर करने की कोशिश की. पुलिस एनकाउंटर में 2 आरोपियों को पैर में गोली मारकर उन्हें घायल कर दिया.\

By

Published : Jun 29, 2019, 4:55 PM IST

उज्जैन पुलिस एनकाउंटर

उज्जैन| एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को पैर में गोली मार कर घायल कर दिया. दोनों आरोपियों को गंभीर हालत में इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल दोनों घायलों का इलाज जारी है.

उज्जैन पुलिस एनकाउंटर

प्रदेश सरकार अपराध पर लगाम लगाने के लिए कई तरह के प्रयास कर रही है. प्रदेश सरकार ने पुलिस को फ्री हैंड किया है. इसी के चलते उज्जैन पुलिस ने शनिवार को अपराधिक गतिविधियों में लिप्त आरोपियों का एनकाउंटर करने की कोशिश की, लेकिन दोनों ही आरोपियों के पैर में गोली लगी और वो बच गए. उज्जैन पुलिस ने जिन आरोपियों को गोली मारी है, उनके नाम रोशन और रौनक बताया जा रहा है. इस पूरे मामले में पुलिस वरिष्ठ अधिकारियों से बात करने की बात कह रही है.

दोनों आरोपियों पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, पुलिस इनकी लंबे समय से तलाश कर रही थी, साथ ही इन पर 40 हजार का इनाम भी घोषित किया था, पिंगलेश्वर के पास दोनों के छिपे होने की सूचना पुलिस को मुखबिर से मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए कार्रवाई की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details