मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उज्जैन पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर बदमाश, लूट और चोरी के 4 मोबाइल और 9 दो पहिया वाहन जब्त

उज्जैन पुलिस ने चोरी की वारदातों को लेकर तीन आरोपियों को पकड़ा है.उनसे पूछताछ के दौरान आरोपियों ने 4 मोबाइल, 9 दो पहिया वाहनों की लूट और चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है. पुलिस पूछताछ में और भी खुलासा होने की बात कह रही है.

By

Published : Jun 16, 2021, 9:15 PM IST

पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर बदमाश
पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर बदमाश

उज्जैन। जिले में लॉकडाउन के बाद से ही चोरी, लूट जैसी घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, जगह जगह से CCTV फुटेज के सामने आने और लोगों की कम्प्लेन के बाद पुलिस अमले ने टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू की, जिसमें पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है, एक फरियादी के मोबाइल लूट की रिपोर्ट के आधार पर जब पुलिस ने छानबीन शुरू की,जिसके बाद पुलिस ने 3 आरोपियों शिवम, दीपक और शुभम को पकड़ा और पूछताछ की तो आरोपियों ने 4 मोबाइल, 9 दो पहिया वाहनों की लूट और चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है, जिसके आधार पर पुलिस ने धारा 392 के तहत थाना माधवनगर में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर बदमाश

ऐसे हुई वारदात
दरअसल कंचनपुरा के फरियादी सचिन बेस ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी की 6 जून 2021 की शाम करीब 6:45 बजे गोपालपुरा ब्रिज की तरफ पीछे से एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अज्ञात बदमाश आये और मेरे हाथ से मोबाइल छुड़ा ले गए. पीछे बैठा व्यक्ति जिसने पिंक कलर की शर्ट पहनी थी. वारदात के बाद आरोपी रामी नगर तरफ भाग गए. शिकायत के बाद एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल के निर्देश के बाद पुलिस की टीम ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर उनसे लूटे गए 4 मोबाइल और कुल 9 दो पहिया वाहन जब्त किए गए हैं.


SDOP, जज के घर के पास चोरी की वारदात, PWD कर्मचारी के घर से 10 लाख की चोरी

आरोपियों को 15 जून 2021 को पकड़ा गया. पूछताछ में आरोपियों ने अपराध को स्वीकारा है. आरोपियों से लूटा हुआ मोबाइल और घटना में उपयोग की गई मोटरसाइकिल भी जब्त की गई है. पुलिस का दावा है कि पूछताछ में और भी राज का पर्दाफाश हो सकता है.बता दें कि आरोपियों ने शहर के विभिन्न स्थानों और देवास जिले से बाइक चुराई थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details