मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 26, 2020, 4:33 PM IST

ETV Bharat / state

उज्जैन: पत्रकार पर हमला करने वाले आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने निकाला जुलूस

उज्जैन में शुक्रवार को वरिष्ठ पत्रकार पर जानलेवा हमला करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार हुए चार आरोपियों में से एक आरोपी नाबालिग है.

ujjain police arrested the accused of attacking journalist
पत्रकार पर हमला करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने निकाला जुलूस

उज्जैन।पिछले दिनों उज्जैन के नीलगंगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले प्रकाश नगर में कुछ बदमाशों ने एकमत होकर यहां रहने वाले एक वरिष्ठ पत्रकार पर प्राणघातक हमला कर दिया था, जिससे उन्हें गंभीर चोट आई थी. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया है, जिनमें एक नाबालिग है. वही तीन आरोपियों का आज पुलिस ने जुलूस निकाला और अपराध करने वाले स्थान पर ले जाकर उठक बैठक लगवाई.

पत्रकार पर हमला करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने निकाला जुलूस

दरअसल, उज्जैन के नीलगंगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत प्रकाश नगर में रहने वाले कैलाश सिसोदिया जोकि वरिष्ठ पत्रकार हैं. उन पर यहां रहने वाले बदमाश मुकेश भदाले और उसके परिवार के सदस्यों ने कचरा फेंकने की बात को लेकर हमला कर दिया था, हमले में कैलाश सिसौदिया और उनके बहू बेटे को भी चोट आई थी.

मामले में पुलिस ने शिकायत के बाद कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया था. वहीं सभी आरोपी वारदात के बाद से फरार थे, पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया है, इनमें से एक आरोपी नाबालिग है, वहीं तीन बालिग हैं. पुलिस ने आरोपियों को अपराध करने वाले स्थान पर ले जाकर उठक बैठक लगवाई और क्षेत्र में जुलूस निकाला. अब तक पूरे घटनाक्रम का मुख्य आरोपी मुकेश भदाले अभी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details