मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Ujjain News: डीपीएफ गबन कांड में पूर्व जेल अधीक्षक उषा राजे की बेटी गिरफ्तार

केंद्रीय भैरवगढ़ जेल के डीपीएफ गबन मामले में पूर्व जेल अधीक्षक उषा राजे की बेटी उत्कर्षिनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि उषा राजे की गिरफ्तारी होते ही वह फरार हो गई थी.

By

Published : Apr 11, 2023, 10:10 PM IST

Ujjain News
पूर्व जेल अधीक्षक उषा राजे की बेटी गिरफ्तार

उज्जैन।डीपीएफ और जीपीएफ गबन मामले में पुलिस के हाथ एक और सफलता लगी है. उज्जैन पुलिस ने केंद्रीय भैरवगढ़ जेल गबन कांड के मामले में जेल की पूर्व अधीक्षक उषा राजे की बेटी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. केंद्रीय जेल भैरवगढ़ में हुए करोड़ों रुपये गबन के मामले में पुलिस ने जेल की पूर्व अधीक्षक उषा राजे और जेल प्रहरी गबन कांड के मास्टर माइंड रिपुदमन सहित 9 लोगों को गिरफ्तार किया था. इन सभी को कोर्ट ने शनिवार को ही न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

उषा राजे की गिरफ्तारी के बाद से फरार थी उत्कर्षिनीः गबन मामले में जैसे-जैसे खुलासे हो रहे हैं, वहीं नये आरोपियों के नाम भी सामने आ रहे हैं. इस मामले में अब उषा राजे की बेटी उत्कर्षिनी का नाम भी सामने आया था, लेकिन उषा राजे की गिरफ्तारी होते ही वह फरार हो गई थी और उसका मोबाइल भी बंद आ रहा था. मामले की जांच में जुटी पुलिस उत्कर्षिनी की तलाश कर रही थी, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम सहित कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें...

पुलिस ने उत्कर्षिनी को कोर्ट में किया पेशः पुलिस ने उत्कर्षिनी को न्यायधीश संजय राज ठाकुर की कोर्ट में पेश किया है, जहां से पुलिस ने पूछताछ के लिए रिमांड मांगा है. पुलिस ने बताया कि उत्कर्षिनी के कब्जे से गबन के रुपये बरामद नहीं हुए हैं. इसको लेकर पुलिस उससे पूछताछ करेगी. साथ में पुलिस ने बताया कि उसके बैंक लॉकर की जांच करेगी. पुलिस ने बताया कि उत्कर्षिनी से पूछताछ के दौरान कई खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details