मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Bhairavgarh Jail Embezzlement Case: एडीजी जेल ने किया भैरवगढ़ जेल का निरीक्षण, देखीं व्यवस्थाएं

गुरुवार को एडीजी जेल जी अखेतो सेमा ने भैरवगढ़ जेल का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने जेल की व्यवस्थाएं देखी. एडीजी जेल ने कहा कि जिन लोगों के साथ धोखाधड़ी है, उनकी भरपाई शासन द्वारा की जाएगी.

By

Published : Apr 13, 2023, 9:34 PM IST

Bhairavgarh Jail Embezzlement Case
एडीजी जेल ने किया भैरवगढ़ जेल का किया निरीक्षण

एडीजी जेल जी अखेतो सेमा

उज्जैन।मध्यप्रदेश के एडीजी जेल जी अखेतो सेमा गुरुवार को उज्जैन पहुंचे और भैरवगढ़ जेल का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने बताया कि जिन लोगों के साथ धोखाधड़ी हुई है, उनकी भरपाई शासन द्वारा की जाएगी. ऐसा निर्णय उच्च स्तर पर बैठक कर लिया जा चुका है. बता दें कि उज्जैन की केंद्रीय जेल भैरवगढ़ में हुए लगभग 15 करोड़ के गबन का मामला उजागर होने के बाद से ही हड़कंप मचा हुआ है. वहीं इस कांड की जेल विभाग की ओर से टीम बनाकर अपने स्तर पर जांच करवाई जा रही है. इसके अलावा पुलिस ने भी इस मामले में जांच के लिए एक अलग से एसआईटी टीम गठित की है, जो इस मामले में रोज नए खुलासे कर रही है.

एडीजी ने भैरवगढ़ का निरीक्षण कर देखी व्यवस्थाएंःइधर, गुरुवार को जेल विभाग के एडीजी जेल जी अखेतो सेमा ने सेंट्रल जेल भैरवगढ़ का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखीं और गबन कांड के मामले में जेल अधिकारियों से जानकारी ली. निरीक्षण के बाद एडीजी जेल ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि जिन जेल कर्मचारियों और अधिकारियों के साथ धोखाधड़ी हुई है.

ये भी पढ़ें:-

पुलिस की एसआईटी टीम कर रही जांचःसाथ में एडीजी ने कहा कि सिर्फ डीपीएफ खाते ही नहीं और अन्य मदों में भी इस प्रकार की धोखाधड़ी हुई है.एडीजी ने बताया कि पुलिस की एसआईटी टीम इस मामले की जांच कर रही है. इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details