मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना से जंग : उज्जैन आईजी ने गाना गाकर लोगों का बढ़ाया हौसला

कोरोना संक्रमण के चलते उज्जैन में लॉकडाउन के दौरान लोग अपने घरों में बंद हैं. वहीं उज्जैन पुलिस सड़कों पर अब व्यवस्थाओं को जुटाने के साथ लोगों का मनोबल बढ़ाने का काम करती नजर आ रही है. उज्जैन आईजी राकेश गुप्ता गाना गाकर लोगों में हिम्मत बढ़ाने का काम कर रहे हैं.

By

Published : May 7, 2020, 4:03 PM IST

Ujjain IG Rakesh Gupta sang song to motivate people of ujjain during lock down
उज्जैन आईजी राकेश गुप्ता ने गाया गाना

उज्जैन। कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण के कारण दुनिया भर में डर का माहौल बना हुआ है. शासन-प्रशासन इसे रोकने के लिए हर तरह की कोशिश कर रहे हैं. कोरोना का संक्रमण ज्यादा ना फैले इसलिए केंद्र सरकार ने देश में तीसरी बार लॉकडाउन लागू किया है.वही उज्जैन पुलिस सड़कों पर धूप में खड़े होकर लोगों का हौसला बढ़ा रही है.

ऐसा ही एक नजारा उज्जैन में देखने को मिला, जब उज्जैन आईजी राकेश गुप्ता ने शहर के बीच लोगों की हौसला अफजाई करते हुए गाना गाया. पिछले एक महीने से ज्यादा समय में लोग अपने घरों में रहकर कोरोना संक्रमण के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं. पुलिस विभाग इसी लड़ाई में लोगों का साथ देते हुए उनके हौसले को बढ़ा रहा है.

पुलिस के आला अधिकारी ऐसे समय में रात दिन एक करते हुए व्यवस्थाओं को बनाने में लगे दिखाई देते हैं लेकिन पुलिस का ऐसा रूप भी शायद कम ही देखने को मिलता है, जहां वो लोगों की हौसला अफजाई करने के लिए गाना गा रहे हों.

उज्जैन के आईजी राकेश गुप्ता भी अपने अन्य अधिकारियों के साथ गीत गाते हुए मुश्किल की घड़ी में लोगों का हौसला बढ़ा रहा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details