मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ujjain News: उज्जैन में साधु-संतों का दीपावली मिलन समारोह- BJP का साथ देने की बात दोहराई, कमलनाथ पर नाराजगी जताई

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 14, 2023, 4:41 PM IST

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी के समर्थन में उज्जैन में साधु संत उतर आए हैं. साधु-संतों ने कमलनाथ के एक वीडियो पर नाराजगी जाहिर की है. साधु-संतों ने दीपावली मिलन समारोह का कार्यक्रम रखा. इसी दौरान राजनीतिक हालातों पर भी चर्चा हुई. संतों ने कहा कि बीजेपी सनातन का साथ देती है. इसलिए बीजेपी का सपोर्ट करेंगे.

Diwali meeting ceremony of saints
साधु-संतों ने BJP का साथ देने की बात दोहराई

साधु-संतों ने BJP का साथ देने की बात दोहराई

उज्जैन।बड़नगर स्थित अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रवींद्र पुरी जी महाराज ने निरंजनी अखाड़े पर संतों का दीपावली मिलन समारोह रखा. जिसमें बड़ी संख्या में साधु-संत उपस्थित हुए. साधु संतों ने मंच से धर्म की बात करते हुए मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा की. अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रवींद्र पुरी महाराज ने कहा कि जो राजनीतिक दल सनातन के हित के लिए काम करेगा साधु समाज उसके साथ खड़ा रहेगा. राहुल गांधी अजमेर में थाली लेकर जाते है, कमलनाथ 370 को दोबारा बहाल करने की बात करते हैं. इसलिए हम राम मंदिर बनवाने वालो के साथ हैं.

दीपावली मिलन समारोह :उज्जैन अखिल भारतीय अखाड़ा के अध्यक्ष रवीन्द्रपुरी जी महाराज ने कहा कि दीपावली मिलन समारोह में राम मंदिर के लिए चर्चा हुई है. सभी संतों और आमजन से आग्रह है कि जो लोग राम मंदिर नहीं जा पाए वो 22 जनवरी को अपने घर मंदिर मठ में रहकर राम भगवान की प्रतिमा का पूजन करें. सालों पुराने श्री राम मंदिर निर्माण के सपने को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकार किया है. इससे सभी साधु समाज एवं सनातन धर्मावलंबियों में खुशी की लहर है.

ये खबरें भी पढ़ें...

हम सनातन का साथ देने वालों के साथ :मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने धारा 370 को लेकर एक बयान दिया था. उससे भी नाराज होते नजर आए साधु संत और कहा कि उन्होंने सरकार आने पर धारा 370 दोबारा लगाने की बात कही थी, जिसका वायरल वीडियो मैंने देखा था. रविंद्र पूरी महाराज ने कहा कि चुनाव का माहौल है ऐसी बात नहीं बोलनी चाहिए. मोदी जी नहीं होते तो राम मंदिर नहीं बन पाता. संत का रुख महाकाल लोक, शंकराचार्य की मूर्ति, राम मंदिर बनाने वाली पार्टी के साथ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details