मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ujjain Crime News: दामाद ने कैंची से की सास की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 21, 2023, 10:31 PM IST

देवास गेट थाना क्षेत्र में दामाद ने अपनी सास पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को 18 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है.

Ujjain Crime News
दामाद ने कैंची से की सास की हत्या

दामाद ने कैंची से की सास की हत्या

उज्जैन। देवास गेट थाना क्षेत्र के अंतर्गत दामाद ने अपनी सास पर हमला कर दिया, जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने दामाद के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी को 18 घंटे के अंदर किया गिरफ्तारःमिली जानकारी के अनुसार ये घटना 20 अप्रैल की है. इस दिन दामाद दीपक पिता भेरूलाल और उस की पत्नी का किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इस बीच दामाद की सास रेखा ने बेटी और दामाद दोनों को समझाया, तो दामाद ससुर के साथ भी मारपीट करने लगा. इसके बाद दामाद ने अपनी सास पर कैंची से हमला कर दिया और वहां से भाग गया. सास रेखा को जिला अस्पताल उज्जैन लेकर गए, जहां से इंदौर रेफर किया गया. महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया और आरोपी को 18 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

आरोपी को जेल भिजवाने की जा रही कार्रवाईःएसपी सचिन शर्मा ने बताया कि "दामाद की ओर से सास पर हमला करने का मामला सामने आया है. घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है." एसपी ने कहा कि आरोपी पर हत्या की धारा सहित अन्य धाराओं पर मामला दर्ज कर, न्यायालय पेश कर जेल भिजवाने की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details