मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आपस में शादी की जिद लेकर थाने पहुंची दो युवतियां, जानिए फिर क्या हुआ

पिछले डेढ़ महीने से इंदौर में साथ रह रहीं दो युवतियां बुधवार को उज्जैन के माधवनगर थाने पहुंची. उन्होंने पुलिस अधिकारियों को बताया कि वह दोनों शादी करके एक साथ रहना चाहती हैं. हालांकि इस दौरान एक युवती के परिजनों ने दूसरी युवती पर बहलाने फुसलाने के आरोप लगाए.

By

Published : Aug 12, 2020, 8:40 PM IST

Madhavanagar Police Station
माधवनगर थाना

उज्जैन।माधवनगर थाने में आज शादी करने की जिद लेकर दो युवतियां पहुंचीं. जिसके बाद परिजनों के पहुंचने पर थाने में काफी देर तक हंगामा हुआ. इस दौरान परिजनों ने आरोप लगाते हुए एक युवती के साथ मारपीट भी कर दी.

थाना प्रभारी अनिल शर्मा

माधवनगर थाने पहुंची दोनों युवतियों ने आपसी सहमति से पुलिस अधिकारियों को बताया कि वे आपस में शादी करना चाहती हैं. दोनों पति-पत्नी के रूप में एक साथ अपना जीवन बिताना चाहती हैं. हालांकि उनके इस निर्णय से एक युवती के परिजन आक्रोशित हो गए, जिन्होंने दूसरी युवती पर कई गंभीर आरोप लगाए.

उन्होंने कहा कि आरोपी युवती उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ इंदौर ले गई थी. उनकी शिकायत के बाद ही पुलिस ने दोनों को पूछताछ के लिए थाने पर बुलवाया था. काफी देर चले हंगामे के बाद आक्रोशित परिजन अपनी बेटी को थाने से ले गए.

पुलिस ने बताया कि दोनों युवतियां डेढ़ महीने से शादी-शुदा के रूप में इंदौर में रह रहे थे. वहीं एक युवती के परिजनों ने माधव नगर थाने में शिकायत का आवेदन दिया था. मामले की जानकारी मिलते ही माधव नगर सीएसपी डॉ रविंद्र वर्मा थाने पर पहुंच गए.

इस दौरान थाना प्रभारी अनिल शर्मा भी वहीं मौजूद थे. दोनों पुलिस अधिकारियों ने दोनों युवतियों से पूछताछ की. इस दौरान दोनों का कहना था कि वह साथ में रहना चाहती हैं. इस संबंध में सीएसपी वर्मा का कहना है कि दोनों युवतियां साथ में रहना चाहती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details