मध्य प्रदेश

madhya pradesh

तालाब में नहाने के दौरान हादसा, पानी में डूबने से दो बच्चों की मौत

By

Published : Aug 4, 2021, 10:59 PM IST

उज्जैन के नागदा में तालाब में नहाने के दौरान दो बच्चों की मौत हो गई, बताया जा रहा दोनों नहाने के लिए पानी में उतरे थे, दोनों में से एक को तैरना आता था, लेकिन कीचड़ में फंसने से उसकी मौत हो गई.

Two children die
तालाब में नहाने के दौरान हादसा

उज्जैन। जिले के नागदा तहसील से देर शाम तालाब में नहाने के दौरान दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई, दोनों एक ही परिवार के मामा भांजे बताए जा रहे हैं, एक की उम्र 17 साल बताई जा रही है, वहीं दूसरे बच्चा 10 साल का था, जिसकी मौत हो गई.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लगभग 3 से 4 बच्चे तालाब पर तैरने गए थे, जब दो बच्चे कुणाल और ललित डूबने लगे, तो साथ वाले बच्चे दौड़ कर परिजनों को सूचना देने पहुंचे, मोहल्ले के युवकों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर बच्चो के शवों को निकाला गया, बताया जा रहा है कि एक युवक 17 वर्षीय ललित मीणा तैरना जानता था, लेकिन दलदल में फंसने की वजह से वह भी डूब गया.

मध्य प्रदेश में बारिश का रौद्र रूप! विंध्य में बाढ़ जैसे हालात, कई घर पानी में डूबे

तीन बच्चे ललित, चिका और कुणाल नहाने गए थे, ललित जिसमें सबसे बड़ा है और ललित की बहन का लड़का कुणाल दोनों की डेथ हुई है, जिसकी पुष्टि डॉ ने अभी की है, ललित तैरकर लौट आया था, लेकिन दोबारा पानी में गया था, कीचड़ वाला पानी होने के कारण वो फंस गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details