मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उज्जैन में ट्रक चोरी, 24 घंटे में पुलिस ने गिरफ्तार किए आरोपी

उज्जैन में बीती रात एक ट्रक चोरी हो गया था, जिसकी शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर ट्रक को जब्त कर लिया है.

By

Published : Jun 21, 2020, 9:31 PM IST

Police arrested accused in 24 hours
24 घंटे में पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार

उज्जैन। जिले के चिमनगंज मंडी क्षेत्र में ट्रक चोरी की घटना सामने आई और उसके 24 घंटे के भीतर पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया. बताया जा रहा है कि आगर रोड पर आकाश पेट्रोल पंप के सामने ट्रक खड़ा था, जो कि शनिवार रात को गायब हो गया. वहीं फरियादी ने आरोप लगाया है कि फिरोज, समीर और शाहिद नाम के लोगों ने ट्रक चुराया है. फरियादी शाकिर की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं ट्रक को भी जब्त कर लिया है.

घटना के 24 घंटे बाद आरोपी धराए

दरअसल, शनिवार को फरियादी शाकिर ने थाना चिमनगंज मंडी पुलिस को सूचना दी कि आगर रोड पर आकाश पेट्रोल पंप के सामने उसका ट्रक खड़ा था, जो कि रात को गायब हो गया. मामले में पुलिस ने तत्काल प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. वहीं फरियादी ने तीन लोगों पर शक होना भी बताया था. इसी के आधार पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी थी. पुलिस ने सबसे पहले संदेह के आधार पर फिरोज खान और समीर से पूछताछ की, तो उन्होंने वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया. वहीं उन्होंने एक अन्य आरोपी शाहिद खान को भी वारदात में शामिल होना बताया.

ट्रक चोरी की एफआईआर दर्ज करने के 24 घंटे बाद पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया और ट्रक को जब्त कर लिया है. वहीं मामले का एक अन्य आरोपी शाहिद अभी भी फरार है. चोरी की इस वारदात का खुलासा करने पर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने पुलिस टीम को पांच हजार का इनाम देने की घोषणा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details