मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

फंड नहीं मिलने पर किन्नरों ने कलेक्टर को घेरा

जिले में कलेक्टर कार्यलाय के बाहर हरि वैष्णो वैश्विक संघ के किन्नरों ने फंड नहीं मिलने के विरोध में जोरदार हंगामा किया. किन्नरों का आरोप है कि उन्हें समय पर फंड नहीं मिल रहा है.

By

Published : Feb 24, 2021, 9:36 PM IST

Hari Vaishno global association
किन्नरों ने कलेक्टर को घेरा

उज्जैन। जिले में कलेक्टर कार्यलाय के बाहर हरि वैष्णो वैश्विक संघ के किन्नरों ने फंड मौके पर न मिलने के विरोध में जोरदार हंगामा किया है. किन्नरों का आरोप है कि उन्हें समय पर फंड नहीं मिल रहा है.

हरि वैष्णो वैश्विक संघ के किन्नरों का प्रदर्शन
  • किन्नरों का आरोप

किन्नरों का आरोप है पिछले महीने उन्होंने उज्जैन में एक वर्क शॉप की थी.उसके लिए सामाजिक न्याय विभाग से 2 लाख का अनुदान आना था, लेकिन 70 हजार रुपए ही आया. कार्यालय के अधिकारी वो 70 हजार रुपए की अनुदान राशि देने में भी आना कानी कर रहे हैं. यही वजह है कि किन्नरों ने आज कलेक्टर को घेर कर अनुदान राशि जल्द देने की मांग की. कलेक्टर से कोरे कागज पर लिखवाया कि जैसे ही अनुदान मिलेगा. वैसे ही राशि भेज दी जाएगी. किन्नरों ने कलेक्टर से साइन भी करवाए, फिर उसके बाद उन्हें वहां से जाने दिया.

अमानक उर्वरक के मामले में निजी कंपनी के संचालक पर FIR दर्ज

जब कलेक्टर किन्नरों से बातचीत कर ही रहे थे उसी बीच एक किन्नर ने धारा प्रवाह इंग्लिश में बात करना शुरू कर दिया. उसने इंग्लिश में अपनी बात पूरी समझाई. कलेक्टर ने भी किन्नरों की बात ध्यान से सुनी और समझाया कि अनुदान 70 हजार मंजूर हुआ है, लेकिन अब तक कार्यालय में नहीं आया है. जैसे ही आएगा वैसे ही आपके खाते में राशि भेज दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details