मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दो महिला समेत तीन ठगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लाखों के नकली नोट जब्त

तंत्र क्रिया और ठगी करने वाले दो महिला सहित तीन आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. साथ ही उनके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है.

By

Published : Jul 19, 2019, 12:22 AM IST

जब्त सामान

उज्जैन। गड़े धन का लालच देकर तंत्र क्रिया और 82 हजार की ठगी करने वाली दो महिला सहित एक पुरुष को पुलिस ने हिरासत में लिया है. आरोपियों के पास से 13 लाख 85 हजर 750 रुपए के नकली नोट बरामद किये गए है.

पुलिस की हिरासत में तीन ठग

उज्जैन थाना निलंगा क्षेत्र में रहने वाले गोविंद नामक एक युवक ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 2 महिला और एक पुरुष ने मिलकर गड़े धन निकालने का लालच देकर 82 हजार रुपये की ठगी की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने ठगी के तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है जिनके पास से 13 लाख 85 हजार 750 के नकली नोट जब्त किये है. जो कि भोले भाले लोगों को तंत्र- मंत्र के नाम पर पूजन सामग्री के उपयोग में लाए जाते हैं.

पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि तीनों आरोपी करा यादव, चंदा बाई और एक अन्य आरोपी ने गोविंद को गड़े धन का लालच देकर तंत्र क्रिया करवाई थी. पुलिस ने आरोपियों के पास से पीतल के टुकड़े सहित तंत्र मंत्र या का सामान जब्त किया है. साथ ही पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details