मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

युवकों ने कुत्ते को बांधकर तालाब में फेंका, वीडियो वायरल

उज्जैन में पंचमपुरा के रहने वाले 3 युवकों ने अमानवीय हरकत करते हुए एक कुत्ते को बांधकर तालाब में फेंक दिया, इतना ही नहीं, आरोपियों ने इस हैवानियत का वीडियो बनाया, जो वायरल हो रहा है. इस मामले में पुलिस ने दो नाबालिग सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

By

Published : May 25, 2020, 12:42 PM IST

Updated : May 25, 2020, 2:40 PM IST

Indescribable movement of youth
युवकों की अवमनीय हरकत

उज्जैन। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें शहर के पंचमपुरा में रहने वाले दो युवक एक कुत्ते को बांधकर तालाब में फेंकते नजर आ रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद एनिमल वेलफेयर सोसायटी ने इसकी शिकायत पुलिस से की है, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

युवकों ने कुत्ते को तालाब में फेंका

बता दें कि, शहर के माधव नगर थाना क्षेत्र के पंचमपुरा में रहने वाले 3 युवक सूअर पकड़ने का काम करते है. तीनों युवकों ने मिलकर एक कुत्ते को पकड़ और उसका पांव और मुंह बांधकर तालाब में फेंक दिया. ये युवक यहीं नहीं रुके, कुत्ते को तालाब में फेंकने के बाद डूबते हुए कुत्ते पर पत्थर भी फेंके. इस वीडियो में दो युवक कुत्ते के साथ अमानवीयता कर रहे है. वहीं एक युवक वीडियो बना रहा है. बताया जा रहा है कि, ये युवक सूअर पकड़ने का काम करते हैं.

कुत्ते के साथ अमानवीय हरकत करने के बाद युवकों ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दिया. वीडियो सामने आने के बाद एनिमल वेलफेयर सोसायटी ने आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही पड़ताल शुरू कर दी है.

Last Updated : May 25, 2020, 2:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details