मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'आई डोंट फॉलो रूल' लिखी हुई टीशर्ट पहन महंगी बाइक से घूम रहा था युवक, पुलिस ने सिखाया सबक

उज्जैन में एक युवक 'आई डोंट फॉलो रूल' लिखी हुई टीशर्ट पहनकर मंहगी बाइक से शहर की सड़कों पर घूम रहा था. पुलिस युवक को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है.

By

Published : May 29, 2020, 12:07 AM IST

Police arrested the young man
युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उज्जैन। कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन लागू है, जिसका पुलिस सख्ती से पालन करा रही है. ताकि संक्रमण ना फैले लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो लॉकडाउन का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे है. उज्जैन शहर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक युवक 'आई डोंट फॉलो रूल' लिखी हुई टीशर्ट पहनकर मंहगी बाइक से घूम रहा था. मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है आशीष डामोर पिछले दो दिनों से 'आई डोंट फॉलो रूल' लिखी हुई टीशर्ट पहनकर मंहगी बाइक से शहर की सड़कों पर घूम रहा था. जब युवक का फोटो सोशल मीडिया पर वायरस हुआ तो एसपी मनोज सिंह ने युवक को पकड़ने का निर्देश दिया. पुलिस कर्मियों ने दो दिन के बाद युवक को गिरफ्तार कर एसपी मनोज सिंह से सामने पेश किया. जिसके बाद पुलिस ने युवक को समझाइश दी और 'आई एम सॉरी नाओ आई फॉलो द रूल' की शपथ दिलवाई.

युवक आशीष डामोर ने एसपी मनोज सिंह से इस प्रकार की गलती आगे नहीं करने की बात कही. हालांकि एसपी ने युवक पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

वहीं लॉकडाउन के उल्लंघन के साथ ही विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज करने की बात भी कही है. एसपी ने बताया कि युवक के पिता स्वास्थ विभाग में बाबू के पद पर पदस्थ हैं. इसी बात का युवक ने फायदा उठाया और अपनी महंगी बाइक पर इमरजेंसी ड्यूटी लगाकर शहर में घूमता रहा पुलिस ने इमरजेंसी ड्यूटी का पास भी युवक की गाड़ी से जब्त किया है. वहीं एसपी ने शहर की जनता से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details