मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दो दिन पहले मिले शव की पहचान, हिस्ट्रीशीटर बदमाश था मृतक तुषार, दोस्तों पर हत्या करने का शक

उज्जैन के उन्हेल रोड पर दो दिन पहले रुईगडा के पास सड़क किनारे मिली लाश की पहचान हो गई है. शव इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र के निवासी तुषार उर्फ तनु का बताया जा रहा है. जो कि एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश भी था. मृतक के दोस्तों पर हत्या करने का शक है.

By

Published : Jun 7, 2021, 1:21 AM IST

the body found two days ago was identified in ujjain
दो दिन पहले मिले शव की पहचान

उज्जैन।उन्हेल रोड पर दो दिन पहले रुईगडा के पास सड़क किनारे मिली लाश की पहचान हो गई है. शव इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र के निवासी तुषार उर्फ तनु का बताया जा रहा है. पुलिय ने जानकारी दी कि मृतक एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश भी था. जिसकी हत्या उसी के दोस्तों द्वारा करने की आशंका है. बता दें, दो दिन पहले मिली सूचना के बाद से लगातार भेरूगढ़ पुलिस मामले की जांच कर रही थी. जांच में पूरे मामले का खुलासा हुआ है. हालांकि अभी तक मृतक के दोस्तों की जानकारी नहीं लग पाई है वह दोनों फरार हैं.

दोस्तों पर हत्या करने का शक

उज्जैन के उन्हेल रोड पर शुक्रवार को मिली लाश के बारे में जानकारी निकाली गई, तो पता चला कि यह इंदौर के बाणगंगा निवासी तुषार का शव है. भैरवगढ़ थाना प्रभारी सतनाम सिंह ने बताया की शव की शिनाख्त के लिए मृतक के मरीजों को बुलाया गया था. जिस पर उन्होंने शव की पहचान तुषार के रूप में की. पुलिस को यह भी पता चला कि तुषार इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है. जो अपने दोस्तों के साथ उज्जैन और रतलाम के लिए निकला था. पुलिस को जानकारी हाथ लगी की दो दोस्तों के साथ तुषार उज्जैन पंहुचा था और संभवत: इन दोनों ने ही मिलकर तुषार की हत्या को अंजाम दिया है. मृतक के दोनों दोस्त हत्या वाले दिन से ही फरार हैं.

हिस्ट्रीशीटर बदमाश था मृतक तुषार

नाली बनाने पर हुए विवाद में एक व्यक्ति की मौत, FIR दर्ज

नशे का आदि था मृतक

उज्जैन पुलिस छानबिन में ये भी पता चला की मृतक तुषार नशे का आदि था. और नशे की लत के कारण ही उज्जैन अपने दो दोस्तों के साथ आया था. यहीं किसी बात पर इनमे आपस में विवाद हुआ और दोनों दोस्तों ने तुषार की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details