मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indian Cricketers in Mahakal: महाकाल के दर पर सूर्यकुमार, कुलदीप और वाशिंगटन सुंदर, ऋषभ पंत के लिए हुई प्रार्थना

By

Published : Jan 23, 2023, 9:21 AM IST

Updated : Jan 23, 2023, 2:50 PM IST

Indian Cricket Team in Mahakal: इंदौर में तीसरे वनडे मैच से पहले भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव व वाशिंगटन सुंदर उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल की सुबह की भस्म आरती में शामिल हुए. सूर्यकुमार ने ऋषभ पंत के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की.

Mahakal Bhasma Aarti
बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए क्रिकेटर सूर्यकुमार, कुलदीप और वाशिंगटन सुंदर

बाबा महाकाल की भस्मारती में टीम इंडिया के क्रिकेटर्स

उज्जैन। सोमवार को 3 भारतीय क्रिकेटर महाकालेश्वर मंदिर की होने वाली भस्म आरती में शामिल हुए और बाबा महाकाल का आशिर्वाद लिया. टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और बॉलर कुलदीप यादव व साथ में वाशिंगटन सुंदर ने नंदी हाल में आम श्रद्धालुओं के साथ बैठकर बाबा महाकाल की भस्मारती की. भस्मारती के समय तीनों खिलाड़ियों ने नंदीहाल में बैठकर भस्मारती देखी और तीनों खिलाड़ियों ने गर्भगृह में जाकर धोती सोला पहनकर महाकाल का पंचामृत अभिषेक पूजन कर आशीर्वाद लिया. तीनों खिलाड़ियों के साथ उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया भी थे.

पंत के स्वस्थ होने की कामना: इंदौर में 2 दिन बाद भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच है. ठीक इससे पहले टीम इंडिया के टीम खिलाड़ियों ने भगवान महाकाल की भस्म आरती में शामिल होकर दर्शन किए. बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव और वाशिंगटन सुंदर तीनों ने सुबह होने वाली आरती में शामिल हुए और बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया. आसपास बैठे श्रद्धालुओं को यह भी पता नहीं था कि यह टीम इंडिया के क्रिकेटर है. सूर्यकुमार यादव ने भगवान महाकाल से अपने साथी ऋषभ पंत की स्वस्थ होने की कामना की है.

बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए बीजेपी सांसद गौतम गम्भीर, आम आदमी पार्टी को लेकर कही बड़ी बात

होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा तीसरा वनडे:महाकालेश्वर मंदिर में भस्म आरती के बाद क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव ने मीडिया से चर्चा की और कहा कि महाकालेश्वर मंदिर आ कर बहुत अच्छा लगा और अपने क्रिकेटर भाई ऋषभ पंत के लिए प्रार्थना की है कि वह जल्दी स्वस्थ हो. इंदौर में 2 दिन बाद भारत-न्यूजीलैंड के तीसरे वनडे मैच है. जिसको लेकर टीम इंडिया की पूरी तैयारियां हैं. भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का अंतिम मैच 24 जनवरी को इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा. टीम इंडिया इस सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है.

Last Updated : Jan 23, 2023, 2:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details