मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एसटीएफ की टीम ने बरामद की लाखों की अफीम और डोडा चुरा

एसटीएफ की टीम ने कार्रवाई करते हुए 12 लाख की 7 किलो 900 ग्राम अफीम और 3 लाख की 1 क्विंटल 550 किलो डोडा चूरा जब्त की है. कार्रवाई के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं मौके से एक आरोपी फरार हो गया है.

By

Published : Feb 10, 2021, 10:33 PM IST

STF team
एसटीएफ टीम

उज्जैन। एसटीएफ को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है. एसटीएफ की टीम ने मंदसौर के मुरली गांव से एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद किया है. इसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करोड़ों की हैं. एसटीएफ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए बताया कि टीम ने कार्रवाई करते हुए बड़ी मात्रा में अफीम और डोडा चुरा बरामद किया है. पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है.

लाखों का माल बरामद

एसपी मनीष खत्री और एसटीएफ प्रभारी दीपिका शिंदे ने बताया कि छापामार कार्रवाई की करते हुए 12 लाख की 7 किलो 900 ग्राम अफीम और 3 लाख की 1 क्विंटल 550 किलो डोडा चूरा जब्त की है. कार्रवाई के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं मौके से एक आरोपी फरार हो गया है.

बॉलीवुड कलेक्शन की भी जांच

एसटीएफ के एसपी मनीष खत्री ने बताया कि अफीम की खेती नहीं होने के बावजूद इतनी बड़ी मात्रा में मादक पदार्थों की तस्करी अपने आप में हैरान कर देने वाली है. फिलहाल एक आरोपी से पूछताछ कर रही है. जिसमें यह भी पता लगाया जा रहा है कि इनका कनेक्शन कहीं बॉलीवुड तक तो नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details