मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 14, 2019, 11:56 PM IST

ETV Bharat / state

यौन शोषण मामले में हत्या का आरोप लगाने वाले प्रदेश कांग्रेस सचिव को मिली धमकी

कथित अश्लील चैटिंग और हत्याकांड में फंसे उज्जैन बीजेपी के संभागीय संगठन मंत्री प्रदीप जोशी मामले में अब नया मोड़ सामने आया है. इस मामले में हत्या का आरोप लगाने वाले प्रदेश कांग्रेस सचिव को फोन पर धमकियां मिलने लगी है.

राकेश सिंह यादव, प्रदेश कांग्रेस सचिव

उज्जैन। कथित अश्लील चैटिंग और हत्याकांड में फंसे उज्जैन बीजेपी के संभागीय संगठन मंत्री प्रदीप जोशी मामले में अब नया मोड़ सामने आया है. इस मामले में हत्या का आरोप लगाने वाले प्रदेश कांग्रेस सचिव को फोन पर धमकियां मिलने लगी है. प्रदेश कांग्रेस सचिव राकेश सिंह यादव ने पूरे मामले में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पर आरोप लगाए है.

राकेश सिंह यादव, प्रदेश कांग्रेस सचिव

प्रदेश कांग्रेस सचिव राकेश सिंह यादव ने आरोप लगाया है कि जब से इस मामले का खुलासा किया गया है बीजेपी के कार्यकर्ता धमकी भरे फोन कर रहे हैं. उन्हें बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता सुयोग शास्त्री ने फोन लगाकर धमकी दी है और कहा है कि जो हत्या का आरोप उनके द्वारा लगाया गया है उसके गंभीर नतीजे उन्हें भुगतने होंगे. राकेश सिंह यादव के मुताबिक धमकी की जानकारी देना जरूरी है क्योंकि बाद में बीजेपी की साजिश के जरिए कांग्रेस पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए जा सकते हैं.

धमकी मिलने के बाद राकेश सिंह यादव ने इसकी जानकारी पुलिस को देने के साथ ही जांच की भी मांग की है. बता दें राकेश सिंह यादव ने कुछ दिनों पूर्व प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया था कि प्रदीप जोशी की अश्लील चैट बीजेपी के ही सुयोग शास्त्री ने ही वायरल की है. इसके अलावा 7 मई को हुई बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अंकुर रघुवंशी की मौत सामान्य नहीं थी बल्कि उसकी जहर देकर हत्या की गई थी. इस साजिश में प्रदीप जोशी के साथ कई और बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भी शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details