मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उज्जैन में सड़क पर जमा भीड़ देख आग बबूला हुए एसपी, पुलिसकर्मियों को नौकरी से निकालने की दी चेतावनी

उज्जैन में लॉकडाउन के दौरान दौरे पर निकले एसपी पुलिसकर्मीयों पर नाराज हो गए. लॉकडाउन के बावजूद जमा भीड़ को देखने के बाद एसपी ने पुलिस को सही से काम नहीं करने पर नौकरी से निकाल देने तक की चेतावनी दे डाली.

By

Published : May 21, 2020, 8:29 PM IST

SP scolding policemen
पुलिसकर्मियों को लताड़ते एसपी

उज्जैन। शहर में लगातार बढ़ते कोरोना मरीज और आम लोगों के शहर में लॉकडाउन का पालन नहीं करने को लेकर एसपी ने विभिन्न चेकिंग प्वाइंट का दौरा किया. जहां पर वो आम लोगों की भीड़ को देखकर आग बबूला हो गए और पुलिसकर्मियों को नौकरी से निकाल देने की धमकी सहित उन्हें निकम्मा तक कह डाला.

सड़कों पर भीड़ देख नाराज हुए एसपी

पिछले एक हफ्ते से उज्जैन में कोरोना वायरस का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है, बीती रात ही 61 संक्रमित मरीज एक साथ सामने आए हैं, इसके बाद आज सुबह उज्जैन एसपी मनोज सिंह ने शहर के विभिन्न चौराहा पर लगे चेकिंग प्वाइंट पर जाने का फैसला किया. जहां जाकर उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया, लेकिन जैसे ही वो चरक अस्पताल के सामने लगे चेकिंग प्वाइंट पर पहुंचे. वहां जमा भीड़ और लगातार सड़क पर चल रही गाड़ियों को देखकर पुलिसकर्मियों पर गुस्सा हो गए और उन्होंने कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी तक दे डाली.

एसपी मनोज सिंह ने पुलिसवालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि चेकिंग प्वाइंट को चेक करने का काम मेरा नहीं है, लेकिन आप लोगों के कारण मुझे निकलना पड़ रहा है. जवान बैठे हुए हैं, कम से कम उनसे पूछताछ करें. पुलिस वालों को एसपी ने सख्त हिदायत देते हुए कहा कि ये आखिरी चेतावनी है. दोबारा ऐसा होने पर आगे सख्त कार्रवाई की जाएगी. हालांकि एसपी ने साफ कहा कि जब तक बेवजह घूम रहे लोग अपने घर में नहीं रहेंगे, तब तक हम कोरोना को हरा नहीं पाएंगे. इसलिए सख्ती जरुरी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details