मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लाखों की चोरी के मामले का पुलिस नें किया खुलासा, नौकर के नाबालिक बेटे सहित 6 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 22, 2019, 7:35 PM IST

व्यापारी के घर हुई लाखों की चोरी के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से लाखों के गहने और नगदी बरामद किया है. व्यापारी के जहां काम करने वाले नौकर के बेटे ने ही अपने साथियों के साथ इस घटना को अंजाम दिया था.

नौकर के नाबालिक बेटे सहित 6 आरोपी गिरफ्तार

उज्जैन। जीवाजी गंज थाना क्षेत्र में एक व्यापारी के घर हुआ लाखों की चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपी जूना सोमबरिया क्षेत्र से गिरफ्तार किए गए हैं. जिनके पास से करीब पचास लाख रुपये के गहने और नगदी बरामद किया गया है. जांच में पता चला है कि व्यापारी के यहां काम करने वाले नौकर के नाबालिग बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था.

नौकर के नाबालिक बेटे सहित 6 आरोपी गिरफ्तार
दरअसल, 15 अगस्त को कमरु बाग कैडी गेट, मदिना मस्जिद के पास रहने वाले फिदा अली अपने घर पर ताला लगाकर परिवार सहित निजी काम से इंदौर गए हुए थे. जब वह लौटकर वापस आये तो कमरे के अंदर पांच अलमारियों के ताले टूटे हुए थे. जिसमे लाखों के सोने-चांदी के आभूषण सहित नगदी गायब था. जिस पर उन्होंने जीवाजी गंज थाना में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान की. जिस पर में रहने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. एसपी सचिन अतुलकर ने बताया कि अपराधियों का पुराना रिकार्ड भी चेक किया जा रहा है और रिमांड पर लेकर अन्य पूछताछ भी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details