मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस के INDIA वाले गठबंधन को शिवराज ने बताया ठग बंधन, CM ने की एक और नया जिला बनाने की घोषणा

By

Published : Jul 21, 2023, 7:46 AM IST

Updated : Jul 21, 2023, 8:29 AM IST

उज्जैन जिले के नागदा खाचरोद में गुरुवार को शिवराज सिंह चौहान ने करोड़ों के कार्यों की लोकार्पण किया. जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधा, साथ ही खुद को सीएम की बजाय जनता के घर का सदस्य बताया.

Shivraj on Congress INDIA alliance
शिवराज सिंह

शिवराज सिंह चौहान

उज्जैन। एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के INDIA वाले गठबंधन को ठग बंधन बताया. दरअसल गुरुवार को शिवराज सिंह चौहान नागदा खाचरोद पहुंचे थे जहां सीएम ने करोड़ों के कार्यों की लोकार्पण किया, रोड शो किया इसके साथ ही एक जनसभा को संबोधित किया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच से नागदा को जिला बनाने और उन्हेंल को तहसील बनाने की बात कही. सीएम ने कहा कि रक्षाबंधन का समय आ रहा है और बहनों को हर महीने हजारों पर उनके खाते में उनका भैया शिवराज सिंह चौहान दे रहा है. साथ ही लाडली लक्ष्मी योजना और कन्यादान योजना तीर्थ दर्शन योजना से लेकर तमाम योजनाओं के गुण गाए.

जिला बनाने की घोषणा:सीएम ने एक बार फिर उज्जैन जिले के नागदा खाचरोद विधान सभा क्षेत्र को जिला बनाने व उन्हेंल को तहसील बनाने की घोषणा की. हालांकि सीएम ने ये घोषणा 2013 में भी की थी और 5 साल पहले कमलनाथ ने घोषणा कर सुर्खियों में आए थे. सीएम की घोषणा के बाद क्षेत्रीय लोगों में खुशी का माहौल है. उज्जैन नागदा के जिला बनने के बाद सीएम राइज स्कूल व अन्य कई सौगात की बात कही. सीएम शिवराज ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नागदा में नर्मदा मैया का पानी लाया जाएगा.

Also Read

सीएम नहीं भाई जैसा काम कर रहा: सीएम ने जनता का आभार प्रकट करते हुए कहा कि नागदा की सड़कों पर जनता का सैलाब देखा जैसे पूरा उज्जैन जिला नागदा में सिमट गया हो. जनता ने प्यार और फूलों की वर्षा की सबको हाथ जोड़कर प्रणाम मेरा राम राम. सीएम ने कहा मैं आपको वचन देता हूं आपने मुझे जो प्यार आशीर्वाद दिया है जान चली जाए विश्वास को नहीं टूटने दूंगा. मेरे और आपके बीच मुख्यमंत्री जैसे संबंध नहीं भाई बहन और परिवार जैसा संबंध है. मैं नेता या मुख्यमंत्री लगता हूं या भैया लगता हूं बताओ आप. आज भांजे भांजियों को लैपटॉप के पैसे डालने जा रहा हूं खाते में, मुख्यमंत्री की तरह काम नहीं कर रहा घर के भाई की तरह काम करने की कोशिश कर रहा हूं.

Last Updated : Jul 21, 2023, 8:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details