मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shanichari Amavsya: गृहमंत्री ने त्रिवेणी घाट पहुंचकर शनि देव का किया पूजन, Omicron से मुक्ति के लिए की प्रार्थना

By

Published : Dec 4, 2021, 4:49 PM IST

शनिचरी अमवस्या (Shanichari Amavsya) पर प्रदेश भर से बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने उज्जैन के त्रिवेणी घाट (Triveni Ghat of Ujjain) पर पहुंचकर स्नान किया. इसके बाद के बाद शनि भगवान के दर्शन करने पहुंचे. इस मौके पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने भी देव दर्शन कर कोरोना से मुक्ति की कामना की.

Home Minister worshiped Shani Dev after reaching Triveni Ghat
गृहमंत्री ने त्रिवेणी घाट पहुंचकर शनि देव का किया पूजन

उज्जैन।शनिचरी अमावस्या (Shanichari Amavsya) पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) महाकाल के दरबार में पहुंचे. इस दौरान गृहमंत्री ने बाबा महाकाल, मंगलनाथ और शनि भगवान के दर्शन किए. गृहमंत्री के देव दर्शन को लेकर आला अधिकारीयों ने सुबह से ही मोर्चा संभाल रखा था. शनिचरी अमावस्या होने के चलते गृहमंत्री शनि मंदिर पर पहुंचे और यहां उन्होंने पूजन कर कोरोना से मुक्ति की कामना की.

नरोत्तम मिश्रा सुबह 9:30 बजे महाकाल मंदिर पहुंचे. यहां उन्होंने 15 मिनिट पूजन किया. इसके बाद मंगलनाथ मंदिर में भात पूजन के किया. भात पूजन के बाद गृहमंत्री सीधे त्रिवेणी स्थित शनि मंदिर पहुंचे. यहां शनि भगवान की पूजा की.

shanichari amavasya 2021: त्रिवेणी घाट पर श्रद्धालुओं ने फव्वारों में किया स्नान, प्रशासन ने किये खासे इंतजाम

नए वेरिएंट को लेकर अलर्ट मोड़ पर सरकार

टंट्या मामा के बलिदान दिवस पर गृहमंत्री ने कहा कि शहीदों को नमन करना बीजेपी की पुरानी परम्परा है. आज बीजेपी के बड़े नेता टंट्या मामा को नमन करने पातालपानी पहुंचे है. कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन (New variant of Corona Omicron) को लेकर उन्होंने कहा कि डरने की आवश्यकता नहीं है. सरकार अलर्ट मोड़ पर है. एक दो को छोड़कर सभी ऑक्सीजन प्लांट शुरू हो चुके है. पार्यप्त मात्रा में रेमडेसिविर, ऑक्सीजन, आईसीयू बेड उपलब्ध है. नए वेरिएंट को देखते हुए बैठक में फैसला लिए जाएंगे.

विस्फोट के बाद श्रद्धालु नहीं लगा सकेंगे आस्था की डुबकी, पर प्रशासन ने की ये व्यवस्था

ABOUT THE AUTHOR

...view details