मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उज्जैन : लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस की सख्ती

By

Published : May 17, 2020, 7:38 PM IST

उज्जैन पुलिस द्वारा लॉकडाउन के उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ सख्ती से लगातार अभियान जारी है. और लगातार कार्रवाई की जा रही है.

Police  have taken action against violators of lockdown in Ujjain
लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर की जा रही कार्रवाई

उज्जैन। वैश्विक महामारी कोरोना के बढ़ते हुए संक्रमण से रोकथाम के लिए लॉकडाउन लगाया गया है. वही इसका प्रभावी पालन कराने के उद्देश्य से उज्जैन पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के आदेश पर धारा 144 का उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ लगातार सख्ती से अभियान चलाया जा रहा है.

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर की जा रही कार्रवाई
उज्जैन में लॉकडाउन का उल्लंघन कर अनावश्यक रूप से लोग घूम रहे हैं. एसपी के आदेश के बाद अब कार्रवाई की जा रही है. लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ धारा 188 के तहत कार्रवाई की गई है. अभियान में अभी तक कुल 1155 अपराध दर्ज किए गए हैं. इसके अलावा जिले के समस्त कंटेंटमेंट क्षेत्रों में भी लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ लगातार सख्त कार्रवाई की जा रही है.

इसके अलावा पुलिस अधीक्षक द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण से रोकथाम के लिए शहर के नागरिकों से लॉकडाउन का पालन करने अनावश्यक रूप से घर से बाहर ना निकलने और पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की अपील की जा रही है. जिससे कही भी भीड़ भाड़ ना हो और लोगों में यह संक्रमण ना फैले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details