मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जलेबी खरीद रहे मजदूरों पर पुलिस ने भांजी लाठियां

जिले में पुलिस भीड़ को तितर-बितर करने के दौरान कुछ मजदूरों पर भी लाठियां भांज दी. घटना तराना के नाचन बोर चौराहा की है.

worker
मजदूर

By

Published : Mar 1, 2021, 3:36 PM IST

उज्जैन। जिले के तराना नगर में भूख-प्यास से बेहाल मजदूरों ने जब जलेबी खरीद रहे तो बदले में उन्हें लाठियां मिलीं. यह घटना तराना के नाचन बोर चौराहा की है. आरोप है कि दो पक्ष शासकीय रेस्ट हाउस पर समझौता कर रहे थे. जहां पर विवाद हो गया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठी भाजना शुरू कर दी. पुलिसकर्मियों ने वहां पर खड़े निर्दोष के साथ मारपीट भी की.

दरअसल पुलिस को दो पक्षों में विवाद होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराने के लिए लाठीचार्ज कर दिया. वहीं मौके पर जबेली खरीदने रुके कुछ मजदूरों पर भी पुलिस ने लाठियां मार दी. जिससे मजदूर नाराज हो गया और वह बहुत देर तक न्याय की गुहार लगाता रहा. मजदूर का कहना है कि जब हम दुकान पर जलेबियां ले रहे थे, उसी वक्त वहां पुलिस आई और मेरे बेटे पर बेवजह डंडे बरसाने लगे. वहीं घटना की सूचना पर मौके पर आला अधिकारी भी पहुंचे.

तराना थाना प्रभारी का कहना है कि सरकारी रेस्ट हाउस पर कुछ लोगों को कहासुनी हो गई थी और वह थाने में समझौते के लिए आए थे. उन लोगों का समझौता भी हो गया, हम लोगों को जानकारी लगी थी कि नाचन गोल चौराहे पर कुछ लोग इकट्ठा हो गए हैं. गर्मा-गर्मी का माहौल था, जिसको हम लोगों ने तितर-बितर किया है, नहीं तो बड़ा मामला हो जाता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details