मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विजय दशमी के दिन हुई युवक की हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों का निकाला जुलूस

उज्जैन में विजय दशमी के दिन हुई हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों का पुलिस ने जुलूस भी निकाला. वहीं दो अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं.

By

Published : Oct 14, 2019, 9:42 PM IST

Updated : Oct 14, 2019, 10:15 PM IST

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

उज्जैन। शहर में दशहरे के दिन हुई हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, वहीं दो आरोपी अभी भी फरार हैं. नीलगंगा थाना क्षेत्र में विक्की बिडवान को विजय दशमी के दिन आरोपियों ने गोली मारकर घायल कर दिया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी. हत्या के बाद से ही सभी आरोपी फरार थे.

पुलिस ने दो आरोपियों का निकाला जुलूस

पुलिस के अनुसार, अरोपियों ने पिता की मौत का बदला लेने के लिए विक्की की हत्या की साजिश रची थी. घटना का मुख्य आरोपी अपने पिता की मौत का बदला दशहरे के दिन ही लेना चाहता था, जिसके चलते मौका मिलते ही आरोपियों ने मॉडल स्कूल के पास विक्की पर फायरिंग कर दी. इस घटना के बाद लोगों ने विक्की को निजी अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने हाटकेश्वर क्षेत्र में घेराबंदी कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों का क्षेत्र में जुलूस निकाला. वहीं हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्टल को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

Last Updated : Oct 14, 2019, 10:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details