मध्य प्रदेश

madhya pradesh

remdesivir injection की कालाबाजारी पर पारस जैन ने उठाई फांसी की मांग

By

Published : Apr 19, 2021, 5:57 PM IST

रेमडीसीवेर इंजेक्शन (remdesivir injection) की काला बाजारी को लेकर बीजेपी विद्यायक पारस जैन ने कालाबाजारी करने वाले के खिलाफ फांसी की सजा देने की मांग की है.

BJP leader Paras Jain
बीजेपी नेता पारस जैन

उज्जैन। मध्य प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और उज्जैन उत्तर से बीजेपी विद्यायक पारस जैन ने रेमडीसीवेर इंजेक्शन (remdesivir injection) की काला बाजारी करने वाले जांच में सही पाए जाते हैं तो उन्हें फांसी की सजा देना चाहिए. फांसी की मांग वाला ये वीडियो पारस जैन ने ऐसे वक्त वायरल किया है. इंदौर में रेमडीसीवीर इंजेक्शन की काला बाजारी करते हुए इंदौर में तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

बीजेपी नेता पारस जैन

इंजेक्शन और दवाईयों के लिए परेशान मरीज के परिजन

देशभर में कोरोना से संक्रमित हुए आम लोग और लगातार इंजेक्शन सहित दवाईयों के लिए दर-दर भटक रहे, मरीज के परिजनों को हालत किसी से छुपी नहीं है. रोजाना कई लोग दवाई के आभाव में दम तोड़ रहे हैं. ऐसे में रोजाना देश भर से महामारी के दौरा में दवाई जीवन रक्षक बनी हुई है और इस तरह आपदा में अवसर देख कर लोग दवाई की काला बाजारी करने की खबर से दु:खी है.

महाराष्ट्र-गुजरात से मजदूरों का पलायन शुरू, सता रहा लॉकडाउन का 'डर'

पारस जैन ने की फांसी की मांग

बीजेपी विधायक पारस जैन ने आज वीडियो वायरल कर फांसी की सजा की मांग की है. उन्होंने कहा कि एक तरफ कोरोना बढ़ रहा हैं. एक तरफ इस तरह के कृत्य कर सरकार को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है. मीडिया के माध्यम से यह जानकरी लगने के बाद में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मांग करता हूं कि ऐसे लोगों को फांसी की सजा दी जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details