मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लापरवाहीः खुलेआम घूम रहा कोरोना संक्रमित, वीडियो हुआ वायरल

शहर में एक कोरोना संक्रमित युवक खुलेआम घूम रहा है. संक्रमित मरीज के घूमने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया है.

By

Published : Apr 13, 2021, 3:19 AM IST

Openly moving corona infected
खुलेआम घूम रहा कोरोना संक्रमित

उज्जैन।जिला प्रशासन की एक बड़ी लापरवाही आज सामने आई है. इंदौर का कोरोना संक्रमित मरीज उज्जैन में घूमते हुए कैमरे में कैद हो गया. कोरोना संक्रमित मरीज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य महकमे में चिंता बढ़ गई है. पुरे मामले की सूचना जैसे ही आला अधिकारियों को लगी तो एडीएम और एएसपी शहर में चेकिंग करने निकल पड़े. एएसपी ने बताया कि कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

खुलेआम घूम रहा कोरोना संक्रमित
  • इंदौर से उज्जैन पहुंचा मरीज

कोरोना संक्रमित मरीज इंदौर से उज्जैन पहुंचा. इस रास्ते में कई चेक पोस्ट पड़ते है. एक संक्रमित युवक का थाना नागझिरी और नानाखेड़ा क्षेत्र को पार करते हुए नीलगंगा थाना क्षेत्र में पहुंचना बड़ी लापरवाही की ओर इशारा करता है. यह बेहद चिंता का विषय है.

'शिवराज सरकार को करनी पड़ेगी डॉक्टर दीपक की शहादत की भरपाई'

  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कोरोना संक्रमित मरीज का खुलेआम घूमते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह एक कोरोना संक्रमित मरीज से आम व्यक्ति सवाल पूछ रहा है कि आप इंदौर से उज्जैन आए हो? कोरोना से संक्रमित हो? जिसपर जवाब मिलता है हां में इंदौर से उज्जैन आया हूं संक्रमित भी हूं. इंदौर में बेड की सुविधा मिल जाए इसलिए यहां आया हूं. वायरल हुआ यह वीडियो शहर के हरिफाटक ब्रीज का बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details