मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

धारदार हथियार से हमला कर हत्या, 15 बार किए गए वार

नालखेड़ा इलाके में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. पुलिस CCTV के जरिए पूरे मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Feb 15, 2021, 10:58 PM IST

Attacked with a sharp weapon and killed
धारदार हथियार से हमला कर हत्या

उज्जैन।जिले केनानाखेड़ा इलाके में C21 मॉल के पास एक युवक बेरहमी से चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. मृतक का नाम कृष्ण पाल बताया जा रहा है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शरू कर दी. जांच के दौरान मृतक का मोबाइल गायब मिला. मौके पर पहुंचे दोस्त और परिजन ने बताया कि रात 11:30 बजे युवक संपर्क में था. इसके बाद से कोई बात नहीं हुई.

सत्येंद्र कुमार शुक्ल, एसपी
  • आरोपी जल्द होंगे सलाखों के पीछे

प्राथमिक जांच में पुलिस पूरे कॉन्फिडेंस में है कि जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे. एसपी सतेंद्र कुमार शुक्ल ने मीडिया से चर्चा कर बताया कि युवक का नाम कृष्ण पाल सिंह राठौर है. वारदात की जगह की पड़ताल की जा रही है. एफएसएल की टीम फिंगरप्रिंट इकट्ठा कर रही है.

कृष्ण पाल की हत्या
  • धारदार हथियार से 15 बार किए गए वार

युवक कृष्ण पाल सिंह पर बदमाशों ने धारदार हथियार से एक के बाद एक 15 वार किए हैं. साथ ही हत्या के बाद आरोपियों ने कृष्णपाल के कपड़े तक उतार दिए. कृष्णपाल का शव नग्न अवस्था में मिला है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आरोपियों का मकसद कृष्ण पाल की हत्या करना ही था जिस तरह से हत्या को अंजाम दिया गया है उसे पुलिस अंदाजा लगा रही है कि संभवत प्रॉपर्टी को लेकर ये हत्या की गई हो.

पति-पत्नी के बीच आया 'वो' और दराती से हमला कर ले ली जान

  • CCTV वीडियो और दोस्तों के बयान पर जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि नानाखेड़ा क्षेत्र में बीते महीने में इसी घर के पास एक होटल में प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने युवती की हत्या कर दी थी और उसी के ठीक कुछ दिन पहले ही चौराहे पर बदमाशों ने युवक युवती को चाकू मारा था. यह शहर का एकमात्र ऐसा क्षेत्र है जहां बस स्टैंड, शॉपिंग मॉल, रेस्टोरेंट और वाइन शॉप, आस पास में ही है. इसके चलते पुलिस दावा कर रही है कि सीसीटीवी के जरिए पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details