मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुरानी रंजिश में बीती रात हत्या कर तीन आरोपी फरार, तलाश रही पुलिस

मैतपुर रोड थाना क्षेत्र के ग्राम झुटावद निवासी कृपाल सिंह की बीती रात हत्या कर दी गई. मृतक के मामा गोकुल सिंह ने महिदपुर रोड पुलिस से शिकायत की है.

By

Published : Jul 14, 2020, 1:06 PM IST

Youth murdered over old enmity
थाना

उज्जैन। जिले के महीदपुर में पुरानी रंजिश को लेकर हत्या का मामला सामने आया है. जहां मैतपुर रोड थाना क्षेत्र के ग्राम झुटावद निवासी कृपाल सिंह की बीती रात हत्या कर दी गई. मृतक के मामा गोकुल सिंह ने महिदपुर रोड पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने भादंवि की धाराओं 302, 323 एवं 34 में ग्राम झुटावद के ही आरोपी भगवान सिंह, गब्बू सिंह और राहुल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पुरानी रंजिश को लेकर कृपाल सिंह और उक्त तीनों व्यक्तियों के बीच मामूली विवाद हुआ. विवाद ने झगड़े का रुप ले लिया और तीनों आरोपियों ने मिलकर कृपाल सिंह के सिर पर बंदूक की बट, फावड़ा और पाइप से हमला कर दिया, जिसके चलते घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने तीनों आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

टीआई देवीलाल चौहान के अनुसार घटना के बाद से ही तीनों आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है. उन्होंने बताया कि मृतक कृपाल सिंह के खिलाफ महिदपुर रोड थाने में 12 अपराधिक और 8 प्रतिबंधात्मक कार्रवाई के मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details