मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 10, 2020, 6:30 PM IST

Updated : Oct 17, 2020, 9:57 PM IST

ETV Bharat / state

उज्जैन में फिर बढ़े आत्महत्या के मामले, निगम कर्मचारी ने कुएं में कूदकर दी जान, तो एक मेडिकल व्यवसायी ने क्षिप्रा नदी में लगाई छलांग

उज्जैन में शनिवार की सुबह दो आत्महत्या करने के मामले सामने आए हैं. एक में नगर निगम कर्मचारी ने कुएं में कूदकर जान दे दी है. वहीं एक मेडिकल व्यापारी ने क्षिप्रा नदी के ब्रिज से छलांग लगाकर आत्महत्या की है.

Two people committed suicide
दो लोगों ने की आत्महत्या

उज्जैन। शहर में शनिवार की सुबह आत्महत्या करने के दो मामले सामने आए हैं,जिससे हड़कंप मच गया है. पहला मामला सुदामा नगर थाना क्षेत्र का है, जहां नगर निगम कर्मचारी ने कुएं में कूदकर जान दे दी. निगम कर्मचारी ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है. वहीं महाकाल थाना क्षेत्र में एक मेडिकल व्यवासयी ने क्षिप्रा नदी के ब्रिज से छलांग लगाकर आत्महत्या की है. सूचना मिलते ही पुलिस और SDRF की टीम मौके पर पहुंची, और रेस्क्यू कर दोनों के शव को पानी से बाहर निकाला है.

निगम कर्मचारी का सुसाइड नोट

नगर निगम कर्मचारी ने की आत्महत्या

सुदामा नगर थाना क्षेत्र में नगर निगम कर्मचारी राजेश ने कुएं में कूदकर आत्महत्या करने की सूचना पर उज्जैन की SDRF टीम मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंची प्लाटून कमांडर सीखा चौधरी ने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति के कुएं में कुदने की सूचना मिली थी. जिसके बाद वे मौके पर पहुंची और SDRF टीम ने कुएं से नगर निगम कर्मचारी के शव को बाहर निकाला. उन्होंने बताया कि मृतक के पास से दो पेज का सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें लिखा है कि उसे एक दरोगा द्वारा परेशान किया जा रहा था, जिससे वह काफी परेशान हो गया था.

मेडिकल व्यवसायी ने की खुदकुशी

वहीं महाकाल पुलिस ने भी बताया कि आज सुबह करीब 7:30 बजे सूचना मिली थी, कि एक व्यक्ति ने क्षिप्रा नदी के पुल से छलांग लगा ली है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, टीम ने रेस्क्यू कर मेडिकल व्यवसायी प्रवीण के शव को बाहर निकाला. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मेडिकल संचालक सुबह मॉर्निंग वॉक पर जाने की कहकर घर से बाहर आया था. फिलहाल मृतक ने किन कारणों से आत्महत्या की है, इसका खुलासा नहीं हो सका है.

Last Updated : Oct 17, 2020, 9:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details