मध्य प्रदेश

madhya pradesh

समीक्षा बैठक में नेताओं और अधिकारियों ने उड़ाई कोविड नियमों की धज्जियां

By

Published : Feb 4, 2021, 8:34 AM IST

उज्जैन के तराना नगर में समीक्षा बैठक हुई, जहां नेताओं ने कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई. ज्यादातर लोग यहां बिना मास्क के ही नजर आए.

Kovid rules not followed in review meeting
समीक्षा बैठक में कोविड नियमों का पालन नहीं

उज्जैन।कोरोना वायरस का खतरा अभी टला नहीं है, इसके बावजूद नेता और अधिकारी नियमों का पालन करते नजर नहीं आ रहे हैं, तराना नगर में बुधवार को समीक्षा बैठक हुई, जहां विधायक सहित सरकारी अधिकारी मौजूद रहे, लेकिन यहां किसी ने भी कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं किया.

  • बैठक में कोविड नियमों की अनदेखी

इस बैठक में तराना एसडीएम, तराना विधायक सहित 6 से अधिक अधिकारी बिना मास्क के ही नजर आए, साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया. इन तस्वीरों को देखकर सवाल यही उठ रहा है कि अगर जिम्मेदार ही लापरवाही करेंगे, तो आम जनता पर क्या असर पड़ेगा.

  • जिम्मेदार खुद लापरवाह

समीक्षा बैठक में राजस्व अनुविभागीय अधिकारी एकता जायसवाल और विधायक महेश परमार इस बैठक में शामिल रहे. इस समीक्षा बैठक में लापरवाही का आलम यह था कि किसी भी अधिकारी ने मास्क नहीं लगाया था, जबकि कोविड-19 प्रसार को रोकने के लिए गाइड लाइन में मास्क के साथ 2 गज की दूरी भी जरुरी है, लेकिन यहां सभी नियमों की धज्जियां उड़ाई गई. अब देखना होगा कि शासन और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी खबर प्रकाशित होने के बाद इन जिम्मेदारों के खिलाफ क्या कार्रवाई करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details