मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बेखौफ बदमाशों ने घर पर किया पथराव, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

उज्जैन में बड़ी संख्या में बदमाशों ने पीड़ित के घर पर तोड़फोड़ की है. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जिसके आधार पर पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है

By

Published : May 24, 2021, 2:09 AM IST

miscreants pelted stones at the victims house in ujjain
बदमाशों ने पीड़ित के घर पर किया पथराव

उज्जैन। कोरोना कर्फ्यू के बाद भी बदमाश अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला उज्जैन के चारधाम मंदिर के पास स्थित गणेश कॉलोनी का है. यहां कुछ बदमाशों ने लेबर ऑफिस में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत महिला रितिका वर्मा के घर पर जमकर पथराव किया. करीब 20 मिनट पथराव के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि दस से ज्यादा की संख्या में बाइक पर सवार होकर बदमाश पहुंचे थे. वहीं पास लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई. युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है.

सीसीटीवी फुटेज आया सामने

घटना से बाद सहमा परिवार, 5 आरोपी धराए

घटना के बाद से अकाउंटेंट और उनके परिवार के सदस्य दहशत में हैं. कोई भी सदस्य घर से बाहर तक नहीं निकल रहा है. पीड़ित युवती का कहना है कि कुछ समय पहले बदमाशों ने उसके पिता के साथ बदतमीजी की थी. पिता के विरोध करने के बाद से लगातार वह परिवार को परेशान कर रहे हैं. वहीं घर पर पथराव के बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की. अब तक पथराव करने वालों में कुछ की पहचान हो गई है. इनमें एक का नाम उदय जबकि दूसरे का नाम मयंक है. बाकी आरोपी अज्ञात हैं. वहीं मामले पर महाकाल थाना प्रभारी अरविन्द तोमर ने बताया की घटना में FIR दर्ज की गई है, अब तक 5 आरोपी को पुलिस ने गिफ्तार भी कर लिया है. बाकी की तलाश जारी है.

पहले भी मचाया था उत्पात

बता दें, थाना महाकाल क्षेत्र अंतर्गत गणेश कॉलोनी में रहने वाली पीड़िता के घर पर इससे पहले भी बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया था. परिवार के सदस्यों ने पहले भी मामले की शिकायत महाकाल थाने में की थी. लेकिन मामूली सी कार्रवाई के बाद मामला ठंडे बस्ते में चला गया था. बदमाश 2 दिन लॉकअप में भी बंद रहे थे. लेकिन इसके बाद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं.

ATM कैश वैन लूटने बाइक पर पहुंचे दो बदमाश, फिर तड़तड़ाई गोलियां

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल इसकी शुरुआत 2 अक्टूबर 2020 को हुई थी. इलाके के कुछ बदमाश जो चाकू-छुरे बेचते हैं, उनकी पीड़िता के पिता ने यह काम करने से रोका था. लेकिन वह नहीं माने और इसके लेकर पीड़िता के पिता से उनकी थोड़ी बहस हो गई. उस समय शिकायत के बाद महाकाल थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को 2 दिन जेल में भी बंद रखा था. लेकिन इसके बाद भी वह नहीं सुधरे. और एक बार फिर परिवार के घर पर हमला किया है. आरोपियों के डर से ही पीड़ित परिवार ने सीसीटीवी कैमरे भी लगवाए हैं. वहीं पीड़िता के ऊपर तेजाब डालने की भी धमकी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details