मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का विवादित बयान, बीजेपी नेताओं के लिए कहे अपशब्द

शहर के एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने विवादित बयान दिया है. सज्जन सिंह ने बीजेपी नेताओं के लिए अपशब्द कहा.

By

Published : Sep 22, 2019, 11:42 PM IST

मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का विवादित बयान

उज्जैन। शहर के कोठी रोड पर डॉ. अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने विवादित बयान दिया है. दरअसल वर्मा बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए केंद्र सरकार से मांगी गई राशि नहीं मिलने पर वह बीजेपी पर निशाना साध रहे थे. इसी दौरान उन्होनें बीजेपी के नेताओं को नपुंसक कह डाला.

मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का विवादित बयान

2 दिन पहले डॉ. अंबेडकर की मूर्ति को किसी ने क्षतिग्रस्त कर दिया था. जिसके बाद तत्काल नई मूर्ति लाकरआज इसका अनावरण कराया गया. इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी पर निशाना साधा. वहीं सरकार द्वारा पेट्रोल-डीजल पर लगाए गए वैट टैक्स पर उनका कहना है कि बाढ़ के कारण किसानों का भारी नुकसान हुआ है. जिसके लिए राज्य सरकार ने केंद्र सरकार ने मदद मांगी थी. मदद नहीं मिलने के कारण सरकार को मजबूरन पेट्रोल-डीजल पर वैट टैक्स बढ़ाना पड़ा.

वहीं पंचायत सचिव संगठन के कार्यक्रम में कल देर रात महिलाओं को मंच पर डांस कराने वाला वीडियो वायरल होने पर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि स्वस्थ और सभ्य समाज देने का दायित्व ना सिर्फ नेताओं कार्यकर्ताओं का है, बल्कि सरकारी नौकरी वालों का भी है. इनका अपराध माफ करने लायक नहीं है. फिलहाल सभी अधिकारियों को नोटिस भेजकर जवाब मांगा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details