मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कैबिनेट मंत्री मोहन यादव का दावा, कहा- कांग्रेस के कई विधायक संपर्क में

उज्जैन में कैबिनेट मंत्री मोहन यादव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कई विधायक अभी भी बीजेपी के संपर्क में हैं.

By

Published : Oct 26, 2020, 7:38 PM IST

Cabinet Minister Mohan Yadav
कैबिनेट मंत्री मोहन यादव

उज्जैन।दमोह से कांग्रेस विधायक राहुल सिंह लोधी के बीजेपी में शामिल होने के बाद उज्जैन में उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दावा किया है कि मालवा-निमाड़ समेत प्रदेश भर में कांग्रेस के कई विधायक उनके संपर्क में हैं. इन विधायकों की संख्या इतनी ज्यादा है कि इसका अभी खुलासा करना ठीक नहीं. इन विधायकों को कांग्रेस में मान-सम्मान नहीं मिल रहा है, इसलिए वे बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं.

कैबिनेट मंत्री मोहन यादव

खरीद फरोख्त के आरोपों को नकारा

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि कांग्रेस बेबुनियाद आरोप लगा रही है. उनकी जमीन खिसक रही है. कांग्रेस अपने लोगों का विश्वास जीतने में फेल हुई है. हताशा के कारण वह ऐसा आरोप लगा रहे हैं. बीजेपी खरीद-फरोख्त में विश्वास नहीं रखती. मंत्री और विधायक जैसा पद छोड़ने के लिए बहुत बड़ा कलेजा चाहिए. कांग्रेस से आ रहे विधायकों की संख्या बताना ठीक नहीं, समय के साथ सबका जवाब मिल जाएगा.

सभी सीटों पर जीत का दावा

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि हाल ही में एक और कांग्रेस विधायक भाजपा में शामिल हुए हैं. कांग्रेस अपने विधायकों को संभाल नहीं पा रही. उनका विश्वास टूट रहा है, जबकि विकास के मामले में भाजपा के प्रति विश्वास बढ़ रहा है. चुनाव के पहले ही कांग्रेस के हाल खराब हैं. भाजपा आने वाले समय में 28 की 28 सीट जीतेगी. इसके अलावा जो सीट खाली हुई है, यहां भी हमें समर्थन मिलेगा. कैबिनेट मंत्री बीजेपी कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. इस दौरान उन्होंने ये बयान दिया है.

राहुल सिंह लोधी के इस्तीफे बाद सियासी समीकरण

पार्टी सीट
बीजेपी 107
कांग्रेस 87
बसपा 2
सपा 1
निर्दलीय 4
खाली सीट 29

ABOUT THE AUTHOR

...view details