मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गरीबों की मदद के लिए आगे आया महाकाल मंदिर प्रबंधन, रोजाना 18 हजार खाने के बांटे जाएंगे पैकेट

उज्जैन महाकाल प्रबंधक समिति ने शहर के गरीबों और निचली बस्ती के इलाकों के लोगों के लिए रोजाना 18 हजार खाने के पैकेट तैयार करके बांटना शुरू किया है. जिससे किसी भी गरीब को भूखे नहीं सोना पड़े.

By

Published : Mar 28, 2020, 4:03 PM IST

Mahakal temple management will distribute 18 thousand packets of food daily
महाकाल मंदिर प्रबंधन रोजाना 18 हजार पैकट बांटेगा खाना

उज्जैन। कोरोना वायरस की दहशत के कारण जिले में लॉकडाउन के चलते गरीबों के सामने भोजन का संकट खड़ा हो गया है. ऐसे में उज्जैन महाकाल प्रबंधक समिति ने शहर के गरीबों और निचली बस्ती के इलाकों के लोगों के लिए रोजाना 18 हजार खाने के पैकेट तैयार कर बांटना शुरू किया है. जिन्हें दो वक्त भोजन भी नसीब नहीं हो रहा है.

महाकाल मंदिर प्रबंधन रोजाना 18 हजार पैकट बांटेगा खाना

उज्जैन में कोरोना वायरस के चलते जिन लोगों को भोजन नहीं मिल पा रहा है. उनके लिए महाकाल मंदिर प्रबंधन समिति भोजन तैयार कर पैकेट के मध्यम से भूखे जरूरतमंदों लोगों तक खाना पहुंचा रहा है. यह पैकेट जिला प्रशासन और सामाजिक संस्थाओं के माध्यम से उन गरीबों तक पहुंचाया जाएगा. जिनके घर पर खाना बनाने की व्यवस्था और राशन खत्म होने जैसी समस्या देखने को मिल रही है.

जिला प्रशासन और महाकाल मंदिर प्रबंधन पिछले 3 दिनों से रोजाना खाना 18 हजार पैकट बनाकर तैयार कर रहा है. जिसे समाजिक संस्थाओं के माध्यम से जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाया जा रहा है. शहर में रोजाना लोगों तक पहुंचाने के लिए करीब 35 लोगों की टीम लगाई गई है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details