मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्यार तूने क्या किया? परिवार के ना मानने पर प्रेमी जोड़े ने की खुदकुशी, वीडियो भी बनाया

उज्जैन शहर में रहने वाले एक प्रेमी युगल ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. प्रेमी जोड़े ने जहर खाते हुए वीडियो भी बनाया है. 45 सेकेंड के इस वीडियो में युवक और नाबालिग युवती ग्लास में जहर डाल कर पी रहे है. जानकारी के अनुसार युवक और युवती के परिजन उनके रिश्ते से खुश नहीं थे, इसलिए उन्होंने ये कदम उठाया है.

By

Published : Jun 22, 2021, 3:40 PM IST

lover couple commits suicide
प्रेमी जोड़े ने की खुदकुशी

उज्जैन।प्रेम प्रसंग के चलते शहर के एक प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. युवक और युवती ने जहर खाते हुए वीडियो भी बनाया. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार दोनों ने एक ढाबे पर जाकर जहर खाया, जिसके बाद दोनों दोस्त के घर गए. दोस्त के घर पर दोनों की तबियत बिगड़ने लगी. तबीयत खराब होने पर दोस्त ने दोनों को जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया. अस्पताल में नाबालिग युवती की मौत हो चुकी थी, लेकिन युवक जिंदा था पुलिस ने युवक के बयान लिए. बयान देने के बाद इलाज के दौरान युवक की भी मौत हो गई.

  • घर से भागकर ढाबे में खाया जहर

दरअसल घटना दो थाना क्षेत्र के अंतर्गत आती है, क्योंकि युवक थाना भेरूगढ़ क्षेत्र का है और नाबालिग युवती थाना चिमंगज मंडी क्षेत्र की है. युवक का नाम नितिन लौट है और उसकी उम्र 24 वर्ष है. वहीं युवती 17 वर्ष की है, जिसके घर वाले उनके प्रेम प्रसंग से नाराज थे. जिसके चलते दोनों ने यह बड़ा कदम उठाया. जानकारी के अनुसार सोमवार शाम से ही दोनों घर से लापता थे, घर से भागकर दोनों ने उन्हेल मार्ग के एक ढाबे पर जाकर जहर खाया और अपने एक मित्र को घटना की जानकारी दी. मित्र ने दोनों के घरवालों को सूचना दी. दोनों के घरवाले मौके पर पहुंचते इससे पहले प्रेमी, प्रेमिका की हालत बिगड़ने लगी. जिसके बाद दोस्त ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया. लेकिन हालत नाजुक होने के चलते दोनों को निजी अस्पताल भेज दिया गया. निजी अस्पताल में दोनों की मौत हो गई.

प्रेमी युगल को परिवार से जान का खतरा, SP से लगाई सुरक्षा की गुहार

  • डेढ़ वर्ष से था प्रेम संबंध

नितिन और नाबालिग युवती के बीच डेढ़ वर्षों से प्रेम संबंध था, लेकिन दोनों के परिवार इस प्रेम के लिए राजी नहीं थे. दोनों ने आत्महत्या का कदम उठाया है. युवक भैरवगढ़ थाना क्षेत्र का रहने वाला है और युवती थाना चिमंगज मंडी क्षेत्र में रहती थी. पूरे मामले में पुलिस अब जांच में जुट गई है.-राहुल चौहान, एसआई, थाना भैरवगढ़

ABOUT THE AUTHOR

...view details