मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रिटायर्ड सचिव के घर पर लोकायुक्त की छापामार कार्रवाई, अवैध संपत्ति के मिले सबूत

आय से अधिक संपत्ति मामले में लोकायुक्त की टीम ने आज सुबह कृषि उपज मंडी के रिटायर्ड सचिव आनंद मोहन व्यास और उनके भाई परमानंद व्यास के तीन ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की. फिलहाल लोकायुक्त की कार्रवाई जारी है.

By

Published : Oct 5, 2019, 11:06 AM IST

Updated : Oct 5, 2019, 12:08 PM IST

लोकायुक्त ने की छापेमार कार्रवाई

भोपाल। लोकायुक्त की टीम ने आज सुबह कृषि उपज मंडी आगर-मालवा से रिटायर्ड हुए सचिव आनंद मोहन व्यास और उनके भाई परमानंद व्यास के तीन ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की. परमानंद व्यास वर्तमान मे शुजालपुर कृषि उपज मंडी में एकाउंटेंट के पद पर पदस्थ हैं. बताया जा रहा है कि लोकायुक्त की टीम के आय अधिक संपत्ति की शिकायत मिली थी.

रिटायर्ड सचिव के घर पर लोकायुक्त की छापामार कार्रवाई

लोकायुक्त डीएसपी शैलेंद्र सिंह ठाकुर के नेतृत्व मे टीम ने भोपाल, पचोर, शुजालपुर में एक साथ छापामार कार्रवाई की है. होशंगाबाद रोड स्थित कोरल वुड कॉलोनी के एक फ्लैट पर लोकयुक्त ने छापा मारा है. कार्रवाई में टीम को अभी तक अलग-अलग जगह खरीदी जमीन के दस्तावेज, बैंक लॉकर, कई गाड़ियां, सोने चांदी के जेवर मिले हैं. तीनों स्थानों पर कर्रवाई जारी है.

लोकायुक्त को आय से अधिक संपत्ति को लेकर शिकायत मिली थी, जिसके बाद टीम ने योजना बनाकर तीनों जगह एक साथ छापे मारे. कृषि उपज मंडी अगर मालवा से रिटायर्ड हुए सचिव आनंद मोहन व्यास ने पद पर रहते हुए आनंद मोहन ने काफी काला धन अर्जित किया था.

Last Updated : Oct 5, 2019, 12:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details