मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हैदराबाद विधायक टी राजा सिंह का उज्जैन में बड़ा बयान, कहा- हिन्दू मोदी, योगी और शाह की वजह से हैं सुरक्षित

उज्जैन पहुंचे टी राजा सिंह ने बाबा महाकाल के दर्शन किये. इस दौरान उन्होंने सीएम योगी की जीत की मनोकामना की. उन्होंने कहा कि आज हिन्दू सिर्फ पीएम मोदी, सीएम योगी और अमित शाह की वजह से सुरक्षित हैं. योगी हिंदुओं की आस हैं.

By

Published : Feb 17, 2022, 11:06 PM IST

T Raja Singh in Ujjain
टी राजा सिंह उज्जैन में

उज्जैन। बाबा महाकाल मंदिर दर्शन करने हैदराबाद से भाजपा विधायक टी राजा सिंह उज्जैन पहुंचे. यहां उन्होंने योगी आदित्यनाथ की जीत व देश प्रदेश की सुख शांति के लिए बाबा का आशीर्वाद लिया. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने हिजाब को लेकर कहा कि अगर हिजाब पहनना इतना ही जरूरी है तो अपने अलग स्कूल कॉलेज बनवाओ. मदरसों में पढ़ो. हिजाब बुर्खे के चक्कर में रहोगे, तो भिखारी हो भिखारी ही रहोगे. (hyderabad mla raja singh in ujjain)

टी राजा सिंह ने दिया आपत्ति जनक बयान

बाबा महाकाल का लिया आशीर्वाद
टी राजा सिंह ने कहा कि आज हिन्दू सिर्फ पीएम मोदी, सीएम योगी और अमित शाह की वजह से सुरक्षित हैं. योगी हिंदुओं की आस हैं. यूपी चुनाव में जीत को लेकर बाबा महाकाल के दरबार में कार्यकर्ताओं ने विशेष पूजन रखा है. उन्होंने कहा कि आज बाबा महाकाल के दर्शन का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. (t raja singh statement on hijab)

सेक्सटॉर्शन केस साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कोर्ट में दर्ज कराए बयान, मामले को बताया- विधर्मियों का षड़यंत्र

यूपी चुनाव को लेकर विधायक टी राजा सिंह ने कहा कि हमारा सिर्फ एक ही लक्ष्य है कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की जीत हो और पूर्ण बहुमत से सरकार बने. उन्होंने कहा कि दुश्मन हमारे ही घर के हैं बाहर के नहीं. योगी फिर से सीएम न बने उसमें कुछ सेक्युलर लोग षड्यंत्र रच रहे हैं. मैंने बाबा महाकाल को जल अर्पित कर सीएम योगी के लिए जीत की मनोकामना की है. राजा सिंह ने कहा कि योगी मुख्यमंत्री नहीं हिंदुओं की आस हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details