मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Amit Shah Ujjain Visit: बाबा महाकाल की नगरी में 28 को अमित शाह का रोड शो, पीएम मोदी का 30 अक्टूबर का उज्जैन दौरा रद्द

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 25, 2023, 4:04 PM IST

Updated : Oct 25, 2023, 4:11 PM IST

MP Assembly Election 2023: प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है चुनाव प्रचार में भी तेजी देखी जा रही है. 28 अक्टूबर को देश के गृहमंत्री अमित शाह उज्जैन आएंगे, वे यहां भाजपा के प्रत्याशियों के लिए रोड शो करेंगे. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 30 अक्टूबर को होने वाला उज्जैन दौरा कैंसिल हो गया है.

Amit Shah
अमित शाह

उज्जैन। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर भाजपा और कांग्रेस ने अपने-अपने उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतार दिए हैं. ये चुनाव जहां भाजपा के लिए प्रतिष्ठा का विषय है, वहीं कांग्रेस के लिए ये चुनाव मध्य प्रदेश में किसी अस्तित्व की लड़ाई से कम नहीं है. ऐसे में अब दोनों ही पार्टियों के स्टार प्रचारक और वरिष्ठ नेता भी मैदान में उतर चुके हैं. ये नेता अपने-अपने उम्मीदवारों के प्रचार प्रसार के लिए रोड शो कर रहे हैं. 28 अक्टूबर को देश के गृहमंत्री अमित शाह उज्जैन आएंगे. वे यहां बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेंगे और इसके बाद अपने प्रत्याशियों के समर्थन में एक रोड शो करेंगे.

30 अक्टूबर का पीएम मोदी का कार्यक्रम रद्द:वहीं, 30 तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उज्जैन आने की संभावना जताई जा रही थी, लेकिन वह कैंसिल हो गई है. पहले चर्चा चल रही थी कि 30 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उज्जैन आएंगे. बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे लेकिन पीएम मोदी का यहां का कार्यक्रम कैंसिल हो गया है. अब उनकी जगह 28 अक्टूबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह उज्जैन आएंगे. वे बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे और फिर यहां पर भाजपा के उम्मीदवारों के लिए एक रोड शो करेंगे.

ये भी पढ़ें:

उज्जैन संसद अनिल फिरोजिया ने दी जानकारी:उज्जैन संसद अनिल फिरोजिया ने बताया कि "हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का कार्यक्रम आगामी तारीख तक के लिए पोस्टपोन हुआ है. आगामी उनकी तारीख मिलने वाली है और अभी हमारे केंद्रीय नेता सरकार के गृहमंत्री अमित शाह उज्जैन पधार रहे हैं और उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन भी करेंगे और उनका रोड शो भी होगा.

Last Updated : Oct 25, 2023, 4:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details