मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हिस्ट्रीशीटर का अवैध तीन मंजिल मकान जमींदोज

उज्जैन में कुख्यत बदमाश और मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले आरोपी धूलिया नाथ के अवैध मकान को गिराने की कार्रवाई की गई.

By

Published : Mar 26, 2021, 2:26 AM IST

historyheater Illegal three-floor house distroyed
हिस्ट्रीशीटर का अवैध तीन मंजिल मकान जमींदोज

उज्जैन। मादक पदार्थ की तस्करी करने वाला कुख्यात बदमाश धूलिया नाथ के अवैध मकान को ध्वस्त करने की कार्रवाई की. वहीं आरोपी पर हत्या का प्रयास, लूट, अड़ीबाजी जैसे संगीन अपराध भी बदमाश धूलिया पर दर्ज हैं. अपराधी पर कुल 12 अपराध शहर के अलग-अलग थानों में दर्ज है. जब आरोपी के मकान की छानबीन नगर निगम की टीम द्वारा की गई तो रिकॉर्ड में खंगाला गया तो पता चला कि तीन मंजिल मकान अवैध पाए गया है. जिस पर पुलिस और नगर निगम की टीम ने मकान को ध्वस्त करने की कार्रवाई की. फिलहाल आरोपी पुलिस के चुंगल से बाहर है लेकिन पुलिस आरोपी को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है.

सरकार देगी पौधे लगाकर पेड़ काटने का अधिकार, विधेयक लाने की तैयारी

12 मामले अलग-अलग थानों में दर्ज

प्रदेश में गुंडे माफियाओं के विरोध जो कार्रवाई की जा रही है, उसी क्रम में हत्या का प्रयास, लूट, मादक पदार्थो की तस्करी और अन्य अवैध रूप से करने वाले गोरखधंधे में लिप्त धूलिया के अवैध तीन मंजिला मकान को नगर निगम की टीम ने ध्वस्त किया. आरोपी धुलिया पर 12 मामले अलग-अलग थानों में दर्ज है आरोपी अभी फरार चल रहा है जिसकी तलाश की जा रही है.

सीएम के निर्देश के तहत कार्रवाई

गुंडे, माफियाओं के खिलाफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश में कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है. अब तक कई बदमाशों की अवैध प्रॉपर्टी को शासन ने कब्जे में लिया है और कई अवैध मकान, दुकान भी शासन ने ध्वस्त की हैं. यह कार्रवाई बदमाशों को नेस्तनाबूद करने तक की जा रही है. जिलाधीश ने तमाम माफियाओं के खिलाफ अभियान को सख्ती से बरतने के आदेश बैठक के दौरान जिम्मेदारी अधिकारियों को दिए हैं जिसमें बिना डॉक्टर के पर्चे के दवाई बेचने वाले, खाद्य सामग्री में मिलावट करने वाले, पेट्रोल पंप पर मिलावट करने वालों के खिलाफ स्पष्ट जांच के आदेश भी शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details