मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

By

Published : Mar 14, 2021, 9:30 AM IST

देशभर में कोरोना के टीकाकरण की शुरुआत 16 जनवरी से हो चुकी है. फिलहाल जो चरण चल रहा है वह बुजुर्ग व 45 से 59 वालों की उम्र के लिए है, जिसमें सर्वप्रथम देश के प्रधानमंत्री ने टीका लगवाया था और आम जनों से टीका लगवाने की अपील भी की थी.

Higher Education Minister Dr. Yadav taken Corona vaccine
उच्च शिक्षा मंत्री डॉ यादव ने लगवाया कोरोना वैक्सीन

उज्जैन। उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव ने माधव नगर अस्पताल पहुंचकर कोविड-19 का पहला टीका लगवाया. इस अवसर पर माधव नगर नोडल अधिकारी डॉ एचपी सोनानिया, माधव नगर प्रभारी डॉ. भोजराज शर्मा मौजूद रहे.

विधानसभा सत्र बीच में छोड़ CM शिवराज ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

उच्च शिक्षा मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

डॉक्टर मोहन यादव ने सोशल मीडिया पर कोरोना वैक्सीन लगवाने की जानकारी दी. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा कि यह विश्वास का टीका है और आज अपनी बारी आने पर मैंने भी कोविड वैक्सीन की पहली डोज ली है. साथ ही उन्होंने सभी से अपील भी की है कि टीकाकरण अभियान को एक जन आंदोलन का रूप देने में अपना योगदान दें और कोरोना से डरें, वैक्सीन से नहीं.

ट्वीट कर दी जानकारी

सीएम शिवराज ने भी लगवाया कोरोना का टीका

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीते 4 मार्च को हमीदिया अस्पताल पहुंचकर कोरोना वैक्सीन लगवाई थी. सीएम शिवराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के टीका लगवाने के बाद ही खुद को टीका लगवाने की घोषणा की थी. मुख्यमंत्री के अलावा स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी और नगरी प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह पहले ही टीका लगवा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details