मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गरीबों के द्वार पहुंची सरकार, करोड़ों के विकास कार्यों का लोकार्पण

By

Published : Jan 25, 2020, 8:47 AM IST

Updated : Jan 25, 2020, 10:56 AM IST

उज्जैन के तराना तहसील में 'आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें करोड़ों की लागत से बने विकास कार्यों का लोकार्पण किया और लोगों की समस्याओं को सुना.

Government reached the door of the poor
गरीबों के द्वार पहुंची सरकार

उज्जैन। जिले के तराना तहसील के खजुरिया गांव में ठाकुर सज्जन सिंह की स्मृति में परिसर का लोकार्पण और एक करोड़ रु. की लागत के कई विकास कार्यों का लोकार्पण किया. क्षेत्र में विकास कार्यों की सौगात के साथ 'आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम आयोजित की गई. जिसमें ग्रामीण क्षेत्र के लोगों की समस्या का समाधान किया गया.

गरीबों के द्वार पहुंची सरकार

क्षेत्र में एक करोड़ की लागत से राजीव गांधी भवन, सामुदायिक भवन, आंगनवाड़ी भवन का लोकार्पण और ग्राम पंचायत आसेर सारोला में टिन शेड का भूमि पूजन और राजीव गांधी भवन का लोकार्पण किया. 'आपकी सरकार आपके द्वार' में अधिकारियों ने करीब 80 प्रकरणों का तुरंत निराकरण किया.

तराना विधायक महेश परमार ने ग्रामीण जनों को संबोधित करते हुए प्रदेश की कमलनाथ सरकार कि एक साल की उपलब्धियों को गिनाया और क्षेत्र के विकास में सदैव तत्पर रहने को लेकर ग्रामीणों को आश्वस्त किया. वहीं ग्रामीणों को 40 लाख रुपये की कीमती जमीन दान में देने पर ठाकुर सज्जन सिंह, जनपद अध्यक्ष और उनके पुत्रो को बधाई दी.

Last Updated : Jan 25, 2020, 10:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details